shikhar dhawan said they thought chosen players were better than me

Shikhar Dhawan: आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद टीम इंडिया को एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेना है. इन दोनों टूर्नामेंट पर शिखर धवन जैसे दिग्गज खिलाड़ी की भी नजरें गड़ी हुई हैं. पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज कर दिया था. लेकिन, इस साल खुद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अगले 2-3 साल क्रिकेट खेलने वाले हैं. साथ ही उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है.

चयनकर्ताओं को लगा वो खिलाड़ी मुझसे बेहतर हैं

 shikhar dhawan said they thought chosen players were better than me

दरअसल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2021 पर शिखर धवन का क्या कहना है और वो क्या सोचते हैं इसे लेकर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने पिछले साल खेले गए वर्ल्ड कप पर भी अपनी बात रखी है जिसमें सेलेक्टर्स ने धवन और युजवेंद्र चहल को नजरअंदाज कर दिया था.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा,

‘मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं. पिछले साल भारतीय टीम को लीड करना एक सपना पूरा होने जैसा था. टी20 वर्ल्ड कप के लिए मैं यही कहूंगा कि सेलेक्टर्स को लगा चुने गए खिलाड़ी मुझसे बेहतर हैं और यह ठीक भी है.’

सेलेक्टर्स जो भी फैसला लेते हैं मैं उसका सम्मान करूंगा

 Shikhar Dhawan on his Cricket future

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस सिलसिले में आगे बात करते हुए कहा,

‘सेलेक्टर्स जो भी फैसला लेते हैं मैं उसका सम्मान करूंगा. ऐसा लाइफ में होता रहता है, हमें इसे स्वीकार करना पड़ता है. हम सिर्फ अपना काम कर सकते हैं. मेरा फोकस सिर्फ उस पर है जिसे मैं कंट्रोल कर सकता हूं और मुझे उन अवसरों का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना है जो मुझे मिल रहे हैं.’

बता दें कि मौजूदा समय में शिखर धवन आईपीएल 2022 सीज़न में पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं और उन्होंने अब तक 13 मुकाबलों में लगभग 38 की औसत से 421 रन बनाए हैं. इस सीज़न में गब्बर के बल्ले से 3 अर्धशतक भी विकल चुके हैं. वहीं उनका बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 122.74 का रहा है.