शिखर धवन-shikhar-dhawan

भारतीय टीम के खिलाड़ी शिखर धवन इन दिनों क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि, कुल सुकून के पल बिता रहे हैं, और एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन कहते हैं न कि मुसीबत कभी बताकर नहीं आती है, आपकी एक गलती किस तरह से आपकी छवि को मिनटों में धूमिल कर सकती है. इसका अंदाजा आप भी लगा सकते हैं. एक छोटी सी गलती किस कदर आप पर भारी पड़ सकती है, ये बात आर शिखर धवन के साथ हुई घटना से लगा सकते हैं.

कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं शिखर धवन

शिखर धवन-shikhar-dhawan

दरअसल कोरोना महामारी के चलते अभी भी कई नियम ऐसे हैं, जो लगातार जारी हैं. इसलिए इन नियमों को तोड़ना किसी भी शख्स पर भारी पड़ सकता है. अब वो चाहे कोई आम नागरिक हो, या फिर कोई बड़ी हस्ती ही क्यों न हो यही वजह है कि, क्रिकेटर शिखर धवन भी बुरी तरह से फंस गए हैं.

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस समय क्रिकेट दुनिया से दूर भले ही फुर्सत के कुछ पल बिता रहे हैं, लेकिन उनके इस सुकून के पल में खलल जरूर पड़ गया है, क्योंकि उनकी एक गलती उन पर भारी पड़ गई है.

विदेशी पक्षियों को दाना खिलाते नजर आए शिखर धवन

शिखर धवन-shikhar-dhawan

दरअसल बीते शनिवार की बात है, जब शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी. देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गई, और अब क्रिकेटर के लिए बड़ी मुसीबत को भी न्योता दे दिया.

क्रिकेटर शिखर धवन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्टकी थी. यह तस्वीर उन्होंने वाराणसी में क्लिक करवाई है. फोटो में आप भी देख सकते हैं कि धवन गंगा नदी में नौका विहार के दौरान प्रवासी पक्षियों  को दाना खिला रहे हैं. जबकि जिला प्रशासन की ओर से बर्ड फ्लू की समस्या को ध्यान में रखते हुए ऐसी चीजों पर प्रतिबंध लगाया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

शिखर धवन पर हो सकती है कानूनी कार्रवाई

शिखर धवन-shikhar-dhawan

भारतीय खिलाड़ी से जुड़ी इस घटना को लेकर वाराणसी  के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि, शिखर धवन के अलावा जो नाविक उनके साथ था, उस पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. फिलहाल पूरी छानबीन के बाद प्रशासन की तरफ से कोई सख्त कदम उठाएगा, लेकिन मामले में क्रिकेटर फंस सकते हैं.

गौरतलब है कि, वाराणसी यात्रा पर निकले शिखर धवन गंगा आरती में भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इसके अलावा उन्होंने बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन किए और माथे पर चंदन भी लगवाया था. जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसे खुद उन्होंने अपने अकाउंट पर साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)