shikhar dhawan

Shikhar Dhawan: मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई पंजाब किंग्स ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को अपनी पहली विकेट के रूप में खोया। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को ललित यादव (Lalit Yadav) ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के हाथों आउट करवाया।

ललित ने Shikhar Dhawan को 9 रनों पर भेजा पवेलियन

shikhar dhawan

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 32वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। जिसके बाद पंजाब किंग्स ने 32 रनों पर अपना पहला विकेट खोया।

शिखर धवन को पंजाब किंग्स ने पहली विकेट के रूप में गंवाया। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने पंजाब किंग्स का चौथा ओवर ललित यादव के हाथों करवाया, जिसके बाद ललित यादव ने जब अपने इस ओवर की तीसरी गेंद शिखर धवन को करवाई तो उन्होंने उनकी इस गेंद पर शॉट खेला जो ऋषभ पंत ने लपक लिया और शिखर धवन को 9 रन पर वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

ऐसा रहा है पंजाब का अब तक का प्रदर्शन

Punjab Kings

पंजाब किंग अब तक आईपीएल 2022 के छह मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें से पंजाब ने तीन मुकाबले हारे और तीन मुकाबले जीते। इस समय पंजाब किंग्स 6 अंकों के साथ आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है। अगर पंजाब किंग्स दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ यह मुकाबला जीत जाती है तो टीम की हालत में सुधार हो जाएगा वरना पंजाब की हालत और खराब हो जाएगी।