भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज शलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल 2020 के पहले खूब मस्ती कर रहे हैं. दरअसल शिखर धवन आईपीएल की अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ यूएई में है और 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल की तैयारी में लगे हुए हैं. धवन को यूएई में अपनी लैला मिल गई है, जिसके साथ उन्होंने वीडियो शेयर किया और वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

पृथ्वी शॉ हैं शिखर धवन की लैला

धवन की यह लैला कोई और नहीं बल्कि उनके साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ही हैं. धवन ने शाहरुख खान की फिल्म जोश के मशहूर गाने, ‘अपुन बोला तू मेरी लैला’ गाने पर वीडियो बनाते दिखे. धवन जहां शाहरुख के अंदाज में नजर आए वहीं शॉ, ऐश्वर्या राय के अंदाज में नाचते दिखे.

दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

दिल्ली में हुए हैं कई बदलाव

आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहद संतुलित है. टीम के पास श्रेयस अय्यर जैसा युवा कप्तान है. वहीं टीम में पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी हैं. इसके अलावा इस सीजन में टीम ने अजिंक्य रहाणे और आर अश्विन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया है. शिखर धवन पहले से ही दिल्ली की टीम का हिस्सा हैं.

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने इंग्लैंड के हरफनमौला क्रिस वोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्जे को टीम में शामिल किया है. वोक्स ने 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रही लीग से नाम वापस ले लिया है .

कप्तान अय्यर को है टीम के शानदार प्रदर्शन का भरोसा

दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को बतौर कप्तान खुद का सबसे अहम टूर्नामेंट करार करते हुए कहा कि टीम के सभी साथियों को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि एक खिलाड़ी का प्रदर्शन मायने नहीं रखेगा. आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर ने पिछले साल दिल्ली के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और ये टीम प्लेऑफ तक पहुंची थी.

एक बार फिर से दिल्ली की टीम युवा श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खिताब जीतने की पूरी कोशिश करेगी. ये टीम अब तक एक बार भी आइपीएल खिताब नहीं जीत पाई है. हालाँकि दिल्ली 12 साल के सूखे को इस बार ख़त्म कर सकती है. आपको बता दें कि इस साल आइपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होगी और फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा.