VRP7768

आईपीएल 2020 में आज अबु धाबी के मैदान पर मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद उनकी टीम ने 20 ओवर में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा मुंबई इंडियंस ने आसानी से कर लिया. धवन की गलती टीम को भारी पड़ गयी.

दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

PN 3801

अबु धाबी के मैदान पर आज आईपीएल 2020 की दो सबसे मजबूत टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद उनकी टीम के लिए शिखर धवन ने 69 रन बनाये. हालाँकि वो अंत में अच्छा फिनिश नहीं पायें.

वहीँ शिखर धवन का साथ देते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 42 रनों की पारी खेली. अंत में मार्कस स्टोइनिस ने 13 रनों की पारी खेली. उन्हें धवन ने रन आउट करा दिया. जिसके कारण ही उनकी टीम ने पहली पारी में 162 रन बनाये. आज मुंबई इंडियंस के गेंदबाजो ने शुरुआत में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. आज डेथ ओवरों में बुमराह ने बहुत अच्छा किया.

Capture 11

मुंबई को मिली सीजन की एक और जीत

VRP7760

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को शुरू में बड़ा झटका लगा. रोहित शर्मा जल्दी पवेलियन लौट गये. लेकिन उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 53 रन बनाये. जिन्होंने एक बार और अपनी टीम के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाई. वहीँ टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 53 रन बनाये.

उसके बाद ईशान किशन ने भी 28 रन जोड़े. जिसके कारण ही उनकी टीम ने इस लक्ष्य का पीछा कर लिया. दो मजबूत टीमों के बीच हुए इस मैच में आखिरकार मुंबई इंडियंस ने जीत दर्ज किया. दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी आज बहुत ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पायी. जिसके कारण उन्हें हार मिली.

Capture 12

कल विराट कोहली के सामने होंगे दिनेश कार्तिक

devdutt padikkal virat kohli rcb 1601552108

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने कोलकाता नाईट राइडर्स नजर आने वाली हैं. ये दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच जीत कर आ रही है. जिसके कारण उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ होगा. विराट कोहली और दिनेश कार्तिक दोनों ही टीमों के कप्तान एक और जीत दर्ज करके प्लेऑफ के और करीब पहुँचने का प्रयास करते हुए नजर आना चाहेंगे.