Yashasvi Jaiswal

Yashasvi Jaiswal: राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल मौजूदा समय में बेहद ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सीजन की शुरुआत से ही टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई है। अब उनकी इस धाकड़ फॉर्म को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने बड़ी भविष्यवाणी की है। क्रिकबज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) अगर लगातार इसी फॉर्म में खेलते रहे तो उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की है।

Yashasvi Jaiswal को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज ने की बड़ी भविष्यवाणी

virender_sehwag

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा अगर यशस्वी जायसवाल ऐसे ही खेलते रहे तो उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की है। उन्होंने साथ ही शो में जायसवाल के खेल प्रदर्शन की भी तारीफ की है। क्रिकबज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

“यशस्वी जायसवाल ने पहले ही ओवर में 16 रन बनाकर पूरा प्रेशर हटा दिया। उनके इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से बटलर के ऊपर से पूरा दबाव हट गया। यशस्वी जायसवाल की कैमियो पारी काफी अहम थी क्योंकि उन्होंने बटलर के लिए चीजें आसान कर दीं। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो पावरप्ले का फायदा उठाना जानते हैं। हालांकि अगर उन्हें भारत के लिए खेलना है तो बड़े स्कोर करने होंगे। उन्हें दिखाना होगा कि उनके पास रन बनाने की भूख है।”

 ऐसा रहा है Yashasvi Jaiswal का IPL प्रदर्शन

Yashasvi Jaiswal

बता दें कि याशस्वी जायसवाल का प्रदर्शन सीजन की शुरुआत में खराब रहा था जिस वजह से उन्हे टीम की प्लेइंग इलेवन से भी ड्रॉप कर दिया गया था। लेकिन टीम में वापसी के बाद उन्होंने लगातार शानदार खेल दिखाया। आईपीएल 2022 के 9 मैचों में यशस्वी अभी तक 26 के औसत और 132.58 के स्ट्राइक रेट से कुल 236 रन बना चुके हैं। ऐसे में अब राजस्थान रॉयल्स की टीम को उम्मीद रहेगी कि वे गुजरात के खिलाफ भी धाकड़ प्रदर्शन दिखाई और टीम को ट्रॉफी दिलवाए।

One reply on “‘भारत के लिए खेलना है तो….’, वीरेंद्र सहवाग ने यशस्वी जायसवाल को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी”

Comments are closed.