Rohit-Sharma and Sanju-Samson

Sanju Samson: भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को मेहमान टीम को टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय टीम की ये लगातार 12वीं टी20 जीत थी। लेकिन मैच में एक मौका ऐसा भी आया जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) थोड़े गुस्से में नजर आए। दरअसल, मैच के दौरान ही एक खिलाड़ी की गलती से टीम को नुकसान उठाना पड़ा था जिसपर रोहित भड़क उठे। लगातार तीनों टी20 मैचों में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन फ्लॉप रहा है।

Sanju Samson पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा

sanju samson

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में शामिल किया गया था। श्रीलंका के खिलाफ आखिरी और तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान एक समय आया जब कप्तान रोहित शर्मा संजू सैमसन (Sanju Samson) पर भड़क उठे। दरअसल, श्रीलंका की पारी के 16वें ओवर के दौरान संजू से एक गेंद छूट गई और वो श्रीलंका को चौका मिल गया।

संजू की इस हरकत पर कप्तान रोहित शर्मा भड़क गए। उस वक्त हर्षल पटेल बॉलिंग कर रहे थे और उनकी एक बाउंसर को संजू सैमसन पकड़ नहीं पाए और बॉल उनके ग्लव्स छूकर सीधे बाउंड्री को चली गई। रोहित इस बात से नाराज दिखे जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ऐसा रहा भारत का प्रदर्शन

sanju samson

टीम इंडिया ने आखिरी टी20 मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से हराया। इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया। तीसरे टी20 में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुरुआत में श्रीलंका का प्रदर्शन खराब रहा और भारतीय गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी की।

श्रीलंका ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 146 रन बनाए। भारतीय बल्लेबाजों ने 147 रनों के लक्ष्य को आराम से हासिल कर लिया। श्रेयस अय्यर को इस मैच में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। साथ ही श्रेयस को ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ भी चुना गया।