Shardul thakur-Mayank

भारत-इंग्लैंड (Ind vs ENG) के बीच खेले जा रहे ओवल टेस्ट मैच का आज 5वां दिन है और मेजबान को शुरूआती 2 बड़े झटके लग चुके हैं. पहला झटका शार्दुल ठाकुर (Shardul thakur) ने रोरी बर्न्स के तौर पर इंग्लिश टीम को दिया. हालांकि सलामी बल्लेबाजी बर्न्स और हासिब हमीद (Haseeb hameed) ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई थी. लेकिन, अर्धशतक जड़ने के बाद बर्न्स अगली ही गेंद पर अपना विकेट थमा बैठे.

मयंक और भारतीय गेंदबाज की हो रही तारीफ

Shardul thakur

इसका बाद 121 रन पर इंग्लिश टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा. डेविड मलान एक बार फिर बड़ी पारी खेलने से चूक गए. 5 रन बनाकर मलान रनआउट हो गए. यह मेजबान टीम के लिए दूसरा बड़ा झटका था. इस दौरान मयंक अग्रवाल ने शानदार फिल्डिंग की और ऋषभ पंत ने भी मिशन को उतनी ही तेजी से अंदाज दिया. जिसकी बदौलत भारत मलान को पवेलियन का रास्ता दिखाने में कामयाब रहा.

photo 2021 09 06 17 40 21

हालांकि भारत को पहली सफलता शार्दुल ठाकुर (Shardul thakur) ने दिलाई. उनकी गेंद पर बर्न्स के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए गेंद सीधा पंत के ग्ल्व्स में समा गई. पहले बल्लेबाजी में उन्होंने खेल के चौथे दिन जलवा दिखाया. इसके बाद 5वें दिन गेंदबाजी करते हुए उन्होंने विकेट भी चटकाया. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वो दिन से छाए हुए हैं. इतना ही नहीं अपनी शानदार फिल्डिंग की बदौलत मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की भी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

सोशल मीडिया पर छाए Shardul thakur और Mayank Agarwal