Delhi capitals assistant coach shane watson hints prithvi shaw almost out of IPL 2022
Delhi capitals assistant coach shane watson hints prithvi shaw almost out of IPL 2022

Shane Watson: आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने इस सीज़न टीम के लिए कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं. लेकिन वह पिछले कुछ समय से बुखार के चलते खेलते हुए नज़र नहीं आ रहे हैं. उन्होंने इस सीज़न आईपीएल में अपना आखिरी मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 1 मई को खेला था. जिसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. ऐसे में अब टीम के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने खिलाड़ी के अगले 2 मैचों में भी उपलब्ध ना होने के संकेत दिए हैं.

Shane Watson ने दिए पृथ्वी के IPL से बाहर होने के संकेत

Prithvi Shaw

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर और आईपीएल का अच्छा अनुभव रखने वाले शेन वॉटसन (Shane Watson) आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ बतौर असिस्टेंट कोच जुड़े हुए हैं. उन्होंने हाल ही में पृथ्वी शॉ के वापसी उपलब्ध होने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद पृथ्वी आईपीएल 2022 में फिर से खेलते हुए शायद ही नज़र आएंगे. वॉटसन (Shane Watson) ने ग्रेड क्रिकेटर से बातचीत करते हुए कहा,

”मुझे नहीं पता कि जांच में क्या पता चला है, लेकिन उसे पिछले दो हफ्तों से बुखार था इसलिए इसके कारण का पता करना था कि उन्हें क्या हुआ है. उनका नहीं खेलना हमारा नुकसान होगा. उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जायें लेकिन दुर्भाग्य से वह हमारे अंतिम दो मैचों तक फिट नहीं हो सकेंगे.”

ऐसे में पृथ्वी शॉ दिल्ली के लिए आखिरी 2 मैचों में खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे, वहीं आगे दिल्ली ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया तो शायद फिर भी उनके खेलने का मौका बन सकता है.

कुछ इस तरह कर सकती है दिल्ली प्लेऑफ में क्वालीफाई

Delhi Capitals IPL 2022

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 इस वक्त बड़े ही रोचक मोड़ पर पहुंच गया है. जहां टॉप 4 में आने के लिए सभी टीमें जी तोड़ कोशिश कर रही हैं. लेकिन इस वक्त पॉइंट्स टेबल को देख कर यही प्रतीत हो रहा है कि गुजरात, लखनऊ, राजस्थान और बैंगलोर ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी. गुजरात प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बन गई है.

वहीं अगर दिल्ली की बात करें तो, दिल्ली ने इस सीज़न अब तक 12 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें टीम ने 6 मैचों में जीत दर्ज की है और बाकी 6 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. जिसके चलते वह 12 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवे स्थान पर है.अगर टीम को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है तो उन्हें बचे हुए दोनों मुकाबले जीतने होंगे, और उम्मीद करनी होगी कि आरसीबी और आरआर अपने बचे हुए 2 मैचों में से एक मैच हार जाए. वहीं इस दौरान डीसी को हैदराबाद, पंजाब, आरसीबी और राजस्थान से भी अपनी नेट रन रेट बेहतर रखनी होगी.