SHANE WARNE

Shane Warne: 52 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न का निधन 4 मार्च 2022 को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। अंतिम संस्कार के इस कार्यक्रम से पहले उनके साथी खिलाड़ियों द्वारा एक खास और निजी कार्यक्रम में उनको अंतिम विदाई दी। इस कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्ग्रा, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान, मर्व ह्यूज, इयान हीली, मार्क वॉ जैसे सितारे शामिल हुए। साथ ही वॉर्न का पूरा परिवार भी इसमें शामिल था।

Shane Warne के बच्चों ने चूमा पिता का कॉफीन

shane warne

52 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न (Shane Warne) तीन बच्चों, 23 वर्षीय बेटा जैक्सन और बेटियां ब्रुक 24 और समर 20, के पिता थे। शेन वार्न को एक निजी कार्यक्रम के दौरान रविवार को अंतिम विदाई दी गई। इस कार्यक्रम में उनके परिवार और आस्ट्रेलिया के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। रविवार को मेलबर्न के सेंट किल्डा फुटबॉल मैदान में शेन के परिवार और दोस्तों का भावनात्मक दृश्य दिखा गया। कार्यक्रम समाप्त होते ही उनके बेटे जैक्सन को अपने दिवंगत पिता के कॉफीन को प्यार से चूमते देखा गया। वहीं टीना टर्नर का क्लासिक गाना द बेस्ट बैकग्राउंड में बजाया गया।

जब शेन वॉर्न का अंतिम कार्यक्रम समाप्त हो गया तब उनकी छोटी बेटी समर रोती हुई नजर आई वहीं उनकी बड़ी बेटी ब्रोक को सनगलासेस पहने हुए देखा गया। इसके अलावा उनके निजी कार्यक्रम में बिल मेडले और जेनिफर वार्न का ‘द टाइम ऑफ माइ लाइफ’ बजाया गया।

ये सुपरस्टार हुए  Shane Warne के अंतिम कार्यक्रम में शामिल

shane warne 1 1

शेन वॉर्न ( Shane Warne) के परिवार के अलावा, डैनी मिनोग, माइकल क्लार्क और मर्व ह्यूजेस भी वॉर्न के फाइनल इवेंट में मौजूद थे। शेन के अंतिम कार्यक्रम में मेहमान शेन की पसंदीदा एएफएल टीम के लिए सेंट किल्डा सेंट्स स्कार्फ पहनकर आए थे। शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टार की कई तस्वीरें साझा करते हुए शेन की पूर्व मंगेतर एलिजाबेथ हर्लेने लिखा,

‘मेरा दिल दुखता है कि मैं शेन के अंतिम संस्कार के लिए कल ऑस्ट्रेलिया में नहीं हो सकती। मैं कल रात को फिल्म की शूटिंग में थी जिस वजह से मैं शारीरिक रूप वहाँ उपस्थित नहीं हो सकती। ये तस्वीरें हमारी सगाई का जश्न मनाने के लिए श्रीलंका में ली गई थीं- हमारे साथ हमारे सभी बच्चे थे और यह सबसे खुशी का समय था। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह हमे छोड़ कर जा चुके हैं। रिप लायनहार्ट, विद लव लुना।’