ipl 11

आज आईपीएल का एलिमिनेटर राउंड खेला जाना है जिसमे राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच अहम मुकाबला होगा. दिलचस्प बात यह है कि, आज जो टीम हारेगी वह आईपीएल से बाहर हो जाएगी. ऐसे में अब दोनों ही टीमें मैदान में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं और दर्शकों में गजब की बेताबी है. तो वहीं रॉयल्स के कोच शेन वार्न ने अपने खिलाड़ियों को आज के मुकाबले में शानदार जीत दर्ज करने के लिए बधाई दे रहे हैं.

साथ ही शेन वार्न का कहना है कि, आज के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स हर हाल में कोलकाता को हराकर मैच अपने नाम करेगी.

Shane warne wish his team for a royal win against KKR
credit: Indian express

गौरतलब है कि, ईडन गार्डन में आज एलिमिनेटर खेला जाना है जिसमे कोलकाता नाईटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांचक मुकाबला होगा. इस मैच में जो टीम जीत दर्ज करेगी वह आईपीएल के क्वालीफायर-2 में खेलेगी. बता दें की आज क्वालीफायर ईडन गार्डन में होना है जहां कोलकाता का पलड़ा भारी नजर आता है. तो वहीं राजस्थान के कोच शेन वार्न का कहना है कि, वह हर हाल में यह मुकाबला अपने नाम कर लेंगे.

जी हां शेन वार्न ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है और राज्स्थान को रॉयल बधाई दी है. वार्न ने लिखा “आज रात राजस्थान के खिलाड़ी धमाल मचाएंगे, मुझे यकीन हैं कि, सभी खिलाड़ी फिट होंगे और बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आएंगे.” साथ ही संजू सैमसन को लेकर शेन वार्न ने उम्मीद जताई की वह आज टीम को रॉयल जीत दिलाने में सफल होंगे.

3 reasons that show KKR will play IPL Final
Credits: Sports vision

इसके साथ ही टीम के गेंदबाज कृष्णप्पा गोवाथम और श्रेयस गोपाल को लेकर भी शेन वार्न ने उम्मीद जताई है कि, एक बार फिर आज वह धमाल मचाएंगे. तो ऐसे में आज का एलिमिनेटर राउंड कौन सी टीम अपने नाम करेगी यह देखना काफी दिलचस्प होगा. दोनों ही टीमें अपनी-अपनी ताकत लगाये हुए हैं.

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *