Shane Warne-Gina Stewart

Shane Warne: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का मार्च 2022 में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था. वह अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड छुट्टियां बनाने गए थे. लेकिन, ये उनकी जिंदगी का आखिरी ट्रिप साबित हुआ और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वॉर्न का नाम सर्वश्रेष्ठ क्रिकटरों में तो दर्ज था ही लेकिन, इसके साथ-साथ वह अपनी लव लाइफ के लिए भी काफी ज़्यादा सुर्खियों में थे.

अपनी लाइफ में उन्होंने कई ऐसे काम भी किए जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को भी शर्मसार होना पड़ा. अब जब शेन वॉर्न इस दुनिया से रूखसत हो गए हैं तब भी उनसे जुड़े अफेयर के मामलों के आने का सिलसिला जारी है. हाल ही में “वर्ल्ड हॉटेस्ट ग्रैंडमा” के नाम से मशहूर जीना स्टीवर्ट ने शेन (Shane Warne) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Shane Warne कर रहे थे जीना स्टीवर्ट को डेट

Shane Warne-Gina Stewart

ऑस्ट्रेलिया ओनली फैंस (OnlyFans) की स्टार मॉडल जीना स्टीवर्ट जो “वर्ल्ड हॉटेस्ट ग्रैंडमा” के नाम से मशहूर हैं. उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि शेन वॉर्न के निधन से पहले वह उनसे नियमित रूप से संपर्क में थीं. इतना ही नहीं बल्कि जीना ने इस बात का भी दावा किया है कि वॉर्न (Shane Warne) को उन्होंने डेट भी किया है. स्टीवर्ट ने “डेली स्टार” से बातचीत करते हुए बताया,

“मैं पिछले कुछ महीनों से काफी ज़्यादा परेशान हूँ. दुनिया ने एक लीजेंड खो दिया और मैंने एक दोस्त और विश्वासपात्र. अकल्पनीय हुआ. मैं शेन को डेट कर रही थी लेकिन यह किसी को ज़्यादा पता नहीं था. वह इसे व्यक्तिगत रखना चाहते थे.”

थाईलैंड जाने से पहले की थी बात

Gina Stewart

51 वर्षीय जीना स्टीवर्ट ने अपने बयान में इस बात का भी ज़िक्र किया कि दिग्गज के थाईलैंड जाने से पहले उनकी बात शेन से हुई थी. जीना ने बताया,

“मैं उनके (थाईलैंड) जाने से पहले उनके संपर्क में थी और वह एक अच्छे श्रोता थे. उन्होंने आपको ऐसा महसूस कराया कि आप मायने रखते हैं. वह मुझे बताते थे कि वह मेरे साथ इतना सहज महसूस करते हैं जैसे कि वह मुझे हमेशा से जानते हों.”

कुछ ऐसा रहा “स्पिन किंग” का करियर

Shane Warne

आपको बता दें कि 52 वर्षीय शेन वॉर्न (Shane Warne) ने अपनी खतरनाक स्पिन गेंदबाज़ी से खूब नाम कमाया है. उन्हें स्पिन का बादशाह भी कहा जाता था. ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करते हुए वॉर्न ने 145 टेस्ट और 194 एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं. जिसके चलते उन्होंने अपना करियर 1001 विकेट के साथ खत्म किया है.

जहां टेस्ट में उन्होंने 708 विकेट अपने नाम की है. वहीं वनडे में भी वॉर्न ने 293 विकेट झटके हैं. श्रीलंका के लेजेंड स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के बाद शेन वॉर्न सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले विश्व के दूसरे गेंदबाज़ है.