Shane warne suspicious death thailand Police update reasons and questions
Shane warne suspicious death thailand Police update reasons and questions

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) का बीते शुक्रवार को 52 साल की उम्र में निधन हो गया. इस खबर से पूरी दुनिया आहत है. इस खबर ने पूरे क्रिकेट जगत को झकझोर कर रख दिया है. उनकी मौत उस वक्त हार्ट अटैक से हुई जब वो थाईलैंड में अपनी छुट्टियां मना रहे थे. उनका शव एक विला के कमरे में मिला. रिपोर्ट की माने तो उन्हें उनके साथियों ने बेसुध हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया. लेकिन, शेन वॉर्न (Shane Warne) की मौत हो चुकी थी. ऐसे में अब इसकी जांच को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

अचानक से क्रिकेटर के निधन के बाद खड़े हुए सवाल

 Shane Warne Death

शुरुआती रिपोर्ट्स की माने तो दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की मौत हार्ट अटैक से हुई है. लेकिन, ये सब इतना अचानक हुआ है कि किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे. इसलिए अब उनकी मौत को लेकर भी कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अब उनकी डेथ को लेकर जांच होगी.

शेन वॉर्न (Shane Warne) का निधन शुक्रवार की शाम को हुआ. इस दौरान थाईलैंड के कोह समुई में वो अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने पहुंचे हुए थे. लेकिन, यहां उन्हें मृत पाया गया. अब दिवंगत क्रिकेटर के मैनेजमेंट की ओर से बयान जारी करते हुए ये कहा गया है कि वॉर्न अपने विला में अचेत पड़े थे. तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. परिवार की ओर से यही अपील की जाती है कि इस दुख के पल में उनके निजी क्षणों का सम्मान किया जाए.

दोस्तों से पुलिस करेगी पूछताछ

Shane warne suspicious death thailand Police update reasons

बताया जा रहा है कि शेन वॉर्न (Shane Warne) को जब एम्बुलेंस में ले जाया गया तब उनके मैनेजर एंड्रयू ने CPR भी दिया. लेकिन, इन कोशिशों के बावजूद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका. अब उनके निधन को लेकर स्थानीय पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है. थाईलैंड पुलिस का कहना है कि वह इस मौत को अभी संदेह के नज़रिए से नहीं देख रही है. लेकिन, बेसिक जानकारी के लिए वो क्रिकेटर के उन तीन दोस्तों से पूछताछ करेगी जो उनके साथ वहां पर मौजूद थे.

जानकारी की माने तो ये थाईलैंड में उनकी छुट्टी का ये दूसरा ही दिन था जब अचानक शुक्रवार को ये खबर सामने आई कि उनका निधन हो गया है. दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने मौत से महज 24 घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए उस विला की तस्वीर अपने फैंस के बीच साझा की थी. जहां पर वह रुके हुए थे. बताया जा रहा है कि उनका पोस्टमॉर्टम भी एक दूसरे अस्पताल में किया गया था.