shane warne

ऑस्ट्रेलिया टीम (AustraliaTeam) के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज शेन वार्न (Shane Warne) की मौत के बाद नया मोड़ सामने आया है. शेन वार्न के निधन के बाद क्रिकेट जगत सदमे में है, क्योंकि उन्होंने स्पिन गेंदबाजी में कई बड़े आयामों को छुआ और स्पिन गेंदबाजी की नई परिभाषा गढ़ी. वहीं उनके अचानक हुई मौत पर हर कोई सवाल उठा रहा हैं. शेन वॉर्न थाईलैंड के जिस विला में रुके हुए थे, वहां की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. जिसमें कई बड़ी बातें उजागर हुईं.

CCTV फुटेज ने Shane Warne की मौत को दिया नया मोड़

Shane warne suspicious death thailand Police update reasons

ऑस्ट्रेलिया टीम (AustraliaTeam) के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज शेन वार्न (Shane Warne) की मौत से दुनियाभर के लोग शॉक्ड हैं. उनका इस दुनिया से चले जाना हर किसी को खल रहा है. शेन वॉर्न ने अपनी लहराती गेंदों से बड़े से बड़े बल्लेबाज को परेशान किया था. लेकिन उनके निधन के उनके सभी काफी परेशान हैं. हर कोई उनके मौत का रीजन जानना चाहता है. शेन वार्न की अचानक हुई मौत से लोगों के मन में कई सवाल खड़े करती है. शेन वार्न जिस विला में रुके हुए थे. वहां  सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने जिसमें कई बड़ी बातों का खुसाला हुआ है.

पुलिस भी वॉर्न की मौत का गहराई से अध्यन कर रही है. वो भी उनकी मौत का कारण जानना चाहती है. थाईलैंड पुलिस (Thailand police) को जो CCTV फुटेज मिली है, उसमें देखा जा सकता है कि चार महिलाएं विला से निकल रही हैं. ये शेन वॉर्न के शव मिलने से चंद मिनट पहले ही हुआ था. इन्हीं चार में से एक महिला ने बताया है कि उनकी पांच बजे की बुकिंग थी, जिसमें उन्हें मसाज, फुटमसाज और नेल ट्रीटमेंट के लिए बुलाया गया था. डेली मेल की रिपोर्ट की मानें, तो एक महिला को शेन वॉर्न को फुट मसाज देने के लिए जाना था, लेकिन जब उस महिला ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तब किसी ने दरवाजा नहीं खोला था और इसके बाद ही उनकी मौत की पुष्टि हुई थी.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहीं गई थी ये बात

शेन वार्न (Shane Warne) की मौत के बात तरह तरह के सवाल सोशल मीडिया पर तैरने लगे थे, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी मौत को हत्या तक घोषित कर दिया था. सोशल मीडिया अफवाहों का बाजार है. जहां कुछ भी वायरल हो जाता है. लेकिन शेन वार्न की मौत की असली वजह पोस्टमार्ट रिपोर्ट के बाद ही उजागर हो सकी. ड़क्टरों ने कहा कि,

“शेन वॉर्न की पार्थिव शरीर का पोस्टमॉर्टम हुआ था, जिसकी रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि उनकी मौत नैचुरल है और किसी भी तरह की कोई संदिग्धता नहीं है “