shane warne

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न (Shane Warne) की तबियत रविवार को लॉर्ड्स में सदर्न ब्रेव स्पिरिट टीम के मैच से पहले खराब होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तभी से वॉर्न सेल्फ आइसोलेशन में हैं। वॉर्न इस वक्त ‘द हंड्रेड’ का हिस्सा हैं, जहां वह लंदन स्पिरिट के मुख्य कोच के तौर पर काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ के एक और सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अभी RTPCR टेस्ट का है इंतजार

Shane Warne

दिग्गज ऑफ स्पिनर Shane Warne सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन अभी उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है। क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉर्न का बाद में कोरोना टेस्ट किया गया जिसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा एक आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि अभी तक, स्पिरिट टीम के किसी भी खिलाड़ी के प्रभावित होने की जानकारी नहीं है।

हालांकि वॉर्न से पहले भी द हंड्रेड के कायो बबल के अंदर मौजूद ट्रेंट रॉकेट्स के मुख्य कोच एंडी फ्लावर भी पिछले सप्ताह के अंत में इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

इंग्लैंड में बायो बबल में बढ़ रहा संक्रमण

Shane Warne

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर ब्रिटेन में तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके चलते बायो बबल में भी अब खिलाड़ी व स्टाफ सुरक्षित नहीं हैं। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को कोविड पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन वह उस वक्त बायो बबल में नहीं थे, बल्कि छुट्टियों के दौरान इंग्लैंड में घूम रहे थे। इसके अलावा इंग्लैंड की मुख्य टीम के 7 सदस्यों को एक साथ कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद इंग्लैंड को दूसरी टीम तैयार करनी पड़ी थी।

बताते चलें, Shane Warne की कोचिंग वाली स्पिरिट टीम को लीग में अपने पहले तीन मुकाबलों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है जबकि एक मुकाबले का परिणाम नहीं निकल सका। डेविड रिप्ले, नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच और स्पिरिट के सहायकों में से एक, वॉर्न की अनुपस्थिति में मुख्य कोच के रूप में जिम्मेदारी संभालेंगे।