शेन वॉर्न

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे सेशन में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न ने एक बार फिर भविष्यवाणी की है, और इसके चलते वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल भारतीय टीम पहले सेशन में बल्लेबाजी करते हुए, पहली पारी में 329 रन पर ऑलआउट हो गई है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ने जो बयान दिया है, उसके चलते फिर से चर्चा में बने हुए हैं.

शेन वॉर्न ने भारत-इंग्लैंड को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी

शेन वॉर्न

चेन्नई में जारी दूसरे टेस्ट मैच को लेकर महान स्पिनर वॉर्न ने अपनी भविष्यवाणी में बताया है कि, कौन सी टीम कितने रन पर ऑलआउट होगी. भारत के साथ ही उन्होंने इंग्लैंड टीम को लेकर भी अपना बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर भी लगातार वायरल हो रहा है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब शेन वॉर्न से इस तरह की कोई भविष्यवाणी की हो, अक्सर वो इस तरह का बयान देकर सुर्खियों में छाए ही रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर भारत-और इंग्लैंड को लेकर किया गया उनका ट्वीट यूजर्स के बीच भी चर्चा बटोर रहा है. उनका कहना है कि इंग्लैंड पहले सेशन में लंच ब्रेक से पहले ही पूरी टीम के साथ पवेलियन लौट जाएगी.

ऑफिशियल ट्विटर पर शेन वॉर्न का छाया छूट

शेन वॉर्न-इंग्लैंड

हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए, वॉर्न ने लिखा है कि,

“मेरा मानना है कि चेन्नई में इंग्लैंड और भारत के बीच जारी दूसरे मैच में आज के खेल में भारत 359 रन पर ऑल आउट होगा और चाय के बाद फिर से बल्लेबाजी करने उतर सकता है, क्योंकि इंग्लैंड की टीम 157 रन पर पवेलियन लौट जाएगी.”

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के 161 रन की शानदार पारी के बदौलत 6 विकेट के नुकासन पर 300 रन बनाए थे.

नाबाद लौटे ऋषभ पंत

शेन वॉर्न

हालांकि खेल के दूसरे दिन की शुरूआत अच्छी नहीं रही और अक्षर महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. इशांत और कुलदीप के बल्ले से रन ही नहीं निकले तो वहीं सिराज गलत शॉट्स खेलकरट चलते बने. हालांकि ऋषभ पंत अंत तक नाबाद रहे और (58*) रन की शानदार पारी खेली. ऐसे में शेन वॉर्न की भविष्यवाणी कितनी सही साबित होती है, ये तो इंग्लैंड की पारी ही बताएगी.