hardik pandya

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कल यानी 17 जून को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में हुए पांच मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन का नजराना पेश किया। उनकी दमदार प्रदर्शन के दमपर टीम इंडिया 169 रन का स्कोर साउथ अफ्रीका के सामने कर पाई। वहीं, इसी मैच में एक पल ऐसा आया जब टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का कैच लपकने के बाद तबरेज़ शम्सी आक्रमक अंदाज में दिखाई दिए।

HARDIK PANDYA का कैच लपकने के बाद आक्रमक अंदाज में नजर आए तबरेज़

hardik pandya

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि टीम इंडिया की पारी का 19वां ओवर चल रहा था। बल्ला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में था और गेंद लुंगी एनगिडी के। एनगिडी ने ओवर की दूसरी गेंद पर हवाई फायर किया। इस दौरान पांड्या गेंद को ठीक तरह टाइम नहीं कर पाए। जिसके बाद शम्सी थर्ड मैन की तरफ दौड़ लगाते हुए गए और शानदार डाइव लगाकर हार्दिक का कैच लपक लिया।

शम्सी ने जिस टाइम हार्दिक का कैच पकड़ा उस समय उनकी आंखें तक बंद हो गई थी। हार्दिक ने आक्रमक रवैया अपनाते हुए अफीरिकी गेंदबाजों की जमकर धुलाई की थी। ऐसे में हार्दिक का कैच लपकने के बाद तबरेज़ ने भी आक्रमक रिएक्शन दिया। उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IND vs SA 4rt T20 मैच में टीम इंडिया ने की जीत हासिल

India won by 82 runs Against South Africa

इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज के चौथे मैच में टीम इंडिया को 82 रनों से मात देकर ये अहम जीत हासिल की। टीम इंडिया को मैच जिताने में कई खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा है। दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या की जोड़ी ने मैच में तहलका ही मचा दिया।  दोनों खिलाड़ियों के बीच छठवें विकेट के लिए बड़ी साझेदारी हुई।

जहां क्रीज़ पर आकर दिनेश ने मोर्चा संभाला, वहीं हार्दिक भी पहले से छक्के-चौके बरसा रहे थे। दोनों की दमदार पारी ने स्कोर को 169 रन पर पहुंचाया। इनके अलावा गेंदबाजी की कमान आवेश खान और युजवेंद्र चहल ने संभाली।