Shakib al hasan not out

टी20 विश्व कप में  सुपर-12 चरण का 41वां मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN) के बीच रविवार यानी 6 नवंबर को खेला जा रहा है. बांग्लादेश टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए. यह स्कोर और भी बड़ा हो सकता था, लेकिन बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) अंपायर की गलत अंपायरिंग का शिकार हो गए और उन्हें नॉट आउट होते हुए आउट करार दे दिया गया. जिसके बाद इस मामले ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर भी इसके खिलाफ फैंस भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं.

Shakib al Hasan खराब अंपायरिंग का हुए शिकार

Shakib Al Hasan
Shakib Al Hasan

इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम काफी अच्छी स्थिति में नजर आ रही थी, लेकिन पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने अपने ओवर में बैक टू बैक 2 विकेट लेकर बांग्लादेश की टीम को बैक फुट पर धकेल दिया. उन्होंने पहले सोम्या सरकार (Soumya Sarkar) को अपना शिकार बनाया. उसके बाद अगली गेंद पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) को LWB कर दिया.  लेकिन, शाकिब अंपायर के फैसले से खुश नहीं थे. उन्होंने रिव्यु ले लिया और मामला थर्ड अंपायर के पास पहुंचा. हालांकि नतीजा नहीं बदला और थर्ड अंपायर ने भी फील्ड अंपायर का साथ दिया.

इस फैसले के बाद भी शाकिब फील्ड अंपायर से इस बारे में बात करते हुए नजर आए कि गेंद बल्ले से लगा है. लेकिन, उनके आउट के फैसले को बरकरार रखा गया. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस विकेट से जुड़े फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिस पर फैंस का भी गुस्सा फूट पड़ा है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि गेंद बल्ले से टच होते हुई दिखाई दे रही है. इस विकेट के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास खराब अंपायरिंग पर निकाल रहे हैं और ट्विटर पर NOT OUT ट्रेंड कर रहा है.

फैंस सोशल मीडिया खराब अंपायरिंग निकाल रहे हैं भड़ास

 

 

One reply on “VIDEO: पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने के लिए सरेआम बेईमानी पर उतरा ICC, साफ नॉटआउट होने के बाद भी शाकिब को दिया आउट”

Comments are closed.