Shakib said India is the favorites they are here to win the World Cup but we are not

Shakib AL Hasan: भारत और बांग्लादेश के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में सुपर 12 स्टेज का एक रोमांचक मुकाबला 2 नवंबर बुधवार को एडिलेड में खेला जाएगा. जोकि दोनों टीमों के लिहाज़ से एक महत्वपूर्ण मुकाबला है. भारत-बांग्लादेश में से जो टीम यह मुकाबला जीतेगी वह सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के और ज़्यादा करीब आजाएगी.

लेकिन इस बड़े मुकाबले से पहले बांग्लादेश के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने मैच से पहले ही भारत के सामने घुटने टेक दिए हैं. मैच से पहले कप्तान की ऐसी मानसिकता ने सबको काफी ज़्यादा हैरान किया है.

Shakib Al Hasan ने मैच से पहले डाले हथियार

Shakib Al Hasan

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय 2 मैच में जीत हासिल करने के बाद 4 अंक प्राप्त कर ग्रुप 2 में दूसरे पायदान पर बनी हुई है. वहीं बांग्लादेश ने अब तक खेले गए 3 मुकाबलों में 3 हासिल किए हैं. जिसके चलते वह पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर हैं. ऐसे में जो टीम भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाला मैच अपने नाम करेगी वह टॉप 2 में आ जाएगी. ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह विश्वकप का सबसे अहम मुकाबला है.

ग़ौरतलब है कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने इस महा मुकाबले से पहले ही घुटने टेक दिए. उन्होंने कहा कि हम विश्वकप जीतने नहीं आए हैं. साथ ही उन्होंने मैच से पहले यह भी कहा कि भारत इस मैच की फेवरेट है. शाकिब (Shakib Al Hasan) ने कहा कि,

“भारत पसंदीदा है, वे यहां विश्व कप जीतने के लिए आए हैं लेकिन हम नहीं, अगर हम उन्हें हराते हैं तो यह एक अपसेट होगा.”

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग 11:

Team India

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन/युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह.

भारत के खिलाफ बांग्लादेश टीम की संभावित प्लेइंग 11:

BAN Predicted Playing 11 vs India

नजमुल होसैन, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफीफ होसैन, मोसद्देक होसैन, नुरुल हसन (विकेटकीपर), यासिर अली, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान.

One reply on ““भारत ही जीतेगा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी”, शाकिब अल हसन ने मैच से पहले ही डाल दिए हथियार, दिया चौंकाने वाला बयान”

Comments are closed.