hakib al hasan canceal deal with betwinner after bangladesh cricket board was hard on him

बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) ने अपने विवादास्पद बेटविनर न्यूज सौदे से हटने का फैसला कर लिया है। उन्होंने हाल ही में एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। जिसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी। दरअसल, उनके बेटविनर के साथ जुड़ने की खबर सुनने के बाद बोर्ड ने उन्हें टीम से हटाने की चेतवानी दी थी। जिसके बाद हसन सट्टेबाज बेटविनर के साथ अपनी डील रद्द करने का फैसला किया।

Shakib al Hasan ने सट्टेबाज बेटविनर के साथ रद्द की अपनी डील

bangladesh cricket board will look into shakib al hasan latest social media post

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने वेबसाइट क्रिकबज के हवाले से इस बात की पुष्टि की है कि शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) ने सट्टेबाज बेटविनर के साथ अपनी डील रद्द कर दी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि हसन बीसीबी की सभी शर्तों और नियमों का पालन करने के लिए तैयार हैं। इस बारे में करते हुए नजमुल ने कहा,

 “मुझे अभी पता चला है कि उन्होंने बोर्ड को पत्र लिखा है। मैंने अभी वो पत्र नहीं पढ़ा, लेकिन मुझे पता चला है कि उन्होंने बोर्ड की सभी शर्तों को मान लिया है। वह हमारी सब बातें मानने के लिये तैयार हैं.”

Shakib al Hasan को BCB ने दिया था अल्टीमेटम

Shakib Al Hasan

बीसीबी ने गुरुवार को शाकिब को बेटविनर न्यूज के साथ साइन अप करने के खिलाफ चेतावनी दी। बोर्ड ने उन्हें एक पत्र जारी कर सौदे पर अपना रुख स्पष्ट करने को कहा। बीसीबी के उच्च अधिकारी एक जरूरी बैठक के लिए नजमुल के कार्यालय में एकत्र हुए थे। बांग्लादेश ने एशिया कप के लिए अपनी टीम की घोषणा नहीं की है और हसन कप्तान बनने के प्रबल दावेदार भी माने जा रहे थे, लेकिन इस समझौते के बाद उनकी जगह संदेह पैदा हो गया।

Shakib al Hasan की ये डील हो सकती है एशिया कप की टीम की घोषणा में देरी का मुख्य कारण

Shakib al Hasan

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) खिलाड़ियों की चोटों के कारण एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए राष्ट्रीय टीम के चयन में देरी कर रहा है। वहीं, शाकिब (Shakib al Hasan) के साथ बीसीबी का मसला भी टीम की घोषणा में देरी का एक बड़ा कारण हो सकता है। बांग्लादेश को अभी एशिया कप के लिए अपने कप्तान का नाम तय करना है। नुरुल हसन सोहन की हाल ही में सर्जरी उंगली की सर्जरी हुई है, जिसके चलते उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। फैंस यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि बांग्लादेश महमूदुल्लाह के पास वापस जाता है या नया कप्तान चुना जाता है या नहीं।

One reply on “BCB के आगे शाकिब अल हसन ने आखिरकार टेके घुटने, चेतावनी के बाद रद्द किया करार”

Comments are closed.