Shahrukh Khan-mimicry-sanjay dutt

Shahrukh Khan: आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे तमिलनाडु के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी छाप छोड़ने में बखूबी नाकाम रहे हैं. इस खिलाड़ी पर पंजाब ने मेगा ऑक्शन के दौरान बहुत बड़ा दांव खेला था और इनको 9 करोड़ की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था.

पिछले सीज़न पंजाब के लिए खेलते हुए शाहरुख का प्रदर्शन शानदार रहा था. लेकिन इस साल खराब परफॉर्मेंस के बाद इन्हें प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप कर दिया गया है. हालांकि इसके बावजूद भी कोई खान को सुर्ख़ियों में आने से नहीं रोक पाया.

Shahrukh Khan ने की संजय दत्त की एक्टिंग

View this post on Instagram

A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)

पंजाब किंग्स के घातक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ शारुख खान, ने हाल ही में अपने जिम सेशन के दौरान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त की एक्टिंग की है. जोकि दर्शकों को काफी भा रही है. दरअसल, पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

जिसमें तमिलनाडु के शाहरुख खान जिम सेशन के दौरान संजय दत्त की फ्लिम “मुन्ना भाई एमबीबीएस” का फेमस डायलॉग बोलते हुए उन्हीं के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. शाहरुख जिम सेशन के दौरान ट्रेडमिल पर पहले तो सुपरस्टार संजय दत्त की तरह चलकर दिखाते हैं, फिर उनकी मिमिक्री करते हुए कहते हैं “ए अपुन को भी जादू की झप्पी देना”. सोशल मीडिया पर शाहरुख का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दर्शकों को खान का यह रूप काफी पसंद आ रहा है.