Ritika Sajdeh Reaction on Shahrukh Khan six

Shahrukh Khan: आईपीएल 2022 में बुधवार यानी 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में एक रोचक मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि ज़्यादा असरदार साबित नहीं हुआ. पंजाब किंग्स ने पहली पारी में ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए एमआई को 199 रनों का बड़ा लक्ष्य दे दिया. हालांकि अंत में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक गगनचुंबी छक्का जड़ा था जिससे रोहित की पत्नी काफी निराश नज़र आ दिखाई दीं.

Shahrukh Khan के ज़ोरदार छक्के से निराश रितिका

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने टीम को अच्छी स्टार्ट दिलवाई. दोनों के बीच पहली विकेट के लिए 97 रनों की पाटनर्शिप भी लगी. जिसके बाद पारी को ज़बरदस्त अंदाज़ में खत्म करने का ज़िम्मा उठाया मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ जितेश शर्मा और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने. दोनों ही बल्लेबाज़ मुंबई के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई कर रहे थे. एमआई के गेंदबाज़ इन दोनों विस्फोटक बल्लेबाज़ों के सामने फीके पड़ते नज़र आ रहे थे.

ऐसे में 20वें ओवर में तो खान ने कहर ढा दिया. बता दें कि पंजाब ने पारी के आखिरी ओवर में पूरे 20 रन लूटे. हालांकि आखिरी ओवर में सबसे ज़्यादा जिस चीज़ ने अपनी ओर आकर्षित किया, वो था रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह का शाहरुख खान के ज़ोरदार छक्के पर रिएक्शन.

दरअसल, मुंबई इंडियंस की ओर से 20वां ओवर बासिल थंपी डाल रहे थे. जिनके ओवर की दूसरी गेंद पर शाहरुख खान ने लॉन्ग ऑन के ऊपर से गगनचुंबी छक्का जड़ दिया. जिसे देख स्टैंड्स में बैठी रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह बिलकुल खुश नहीं दिखाई दीं. ऐसे में उनका यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया. रितिका के चेहरे पर साफ नज़र आ रहा था कि शाहरुख खान का वो छक्का मुंबई इंडियंस को कितना चुभा होगा.