कैरेबियन प्रीमियर लीग एक महीने से धूम मची है। रविवार को इस लीग के फाइनल मैच खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीत दर्ज की है। शाहरुख की त्रिनबागो ने क्रिस गेल की टीम  सेंट्स किट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स को 3 विकेट से हराया है। वहीं अपनी टीम की इस शानदार जीत के बाद शाहरुख काफी खुश नजर आए उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए टीम की जीत के लिए बधाई दी है। 

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर दी बधाई-

शाहरुख खान की टीम ने यह खिताब दूसरी बार जीता है। इसके पहले त्रिनबागो नाइट राइडर्स केपीएल का खिताब एक बार और अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं दूसरी बार इस जीत के बाद शाहरुख ने अपनी टीम को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। दरअसल शाहरुख खान अपनी टीम का समर्थन करने के लिए वेस्टइंडीज नहीं गए थे। हालांकि वे घर में टीवी पर पूरे मैच देख रहे थे।

View this post on Instagram

@tkriders absolutely marvellous.Dwayne dance for me tonight. Get the boyz to fly!Thx Trinidad & Tobago for ur lov

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आपको बता दें कि की टीम की जीत के बाद शाहरुख खान ने टीवी के सामने खड़े होकर फोटो शेयर करते हुए बधाई दी है। शाहरुख ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ”शानदार जीत ब्रावो तुम मेरी तरफ से सबको खूब नचाना, हमारी टीम को इतना प्यार देने के लिए त्रिनिदाद एंड टोबैगो को शुक्रियां।”

कोवन कपूर को भी दी बधाई- 

त्रिनबागो नाइट राइडर्स की जीत में हीरो कोवन कपूर रहे हैं। इस मुकाबले में उन्होंने 29 रनों की शानदारा पारी खेली और इसीलिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया। उनकी इस पारी की टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी तारीफ की है।

मैच के बाद खिलाड़ियों का जश्न-

कैरेबियन प्रीमियर का फाइनल जीतने के बाद त्रीनबगो टीम के खिलाड़ियों ने जीत का जश्न भई मनाया। जश्न के दौरान का यह वीडियो सीपीएल के फेसबुक पेज पर शेयर किया था।

यहां पर देखिए-खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो 

Champion! Champion! DJ Bravo has got the party started #CPL17

Gepostet von CPL T20 am Sonntag, 10. September 2017

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *