आईईपीएल-शाहरूख खान-Shahrukh Khan
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 की शुरूआत होने से पहले नीलामी को लेकर हर किसी की निगाहें शाहरूख खान जैसे खिलाड़ियों पर टिकी हुई हैं, जो इस समय लगातार शानदार प्रदर्शन करके चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए आने वाले महीने में 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन का आयोजन किया जा सकता है.

हालांकि फैंस की निगाहें सभी फ्रेंचाजियों पर टिकी हुई हैं, कि आखिर कौन सी टीम किस पर दांव खेलती हैं.  ऐसे में इस खास रिपोर्ट के जरिए हम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी कर रहे तमिलनाडु के खिलाड़ी शाहरूख खान की बात करेंगे, जिन पर नीलामी के दौरान ये 3 बड़ी टीमें दांव खेल सकती हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल-शाहरूख खान-IPL

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे सीएसके टीम की, जो शाहरूख खान पर बड़ा दांव खेल सकती है. दरअसल चेन्नई ने अपने रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट में केदार जाधव, हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का नाम डाला है. ऐसे में यह कह सकते हैं कि टीम को एक युवा खिलाड़ी की आवश्यकता हो सकती है.

फिलहाल इस समय शाहरूख सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 17.18 की औसत से बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनका स्ट्राइक रेट 127.31 का है. तमिलनाडु की तरफ से खेलते हुए उनके बल्ले से जमकर चौकों-छक्कों की भी बरसात हुई है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनके इस साल के प्रदर्शन पर ध्यान दें तो शाहरूख खान अब तक कुछ पारियों में नाबाद भी लौटे हैं.

ऐसे में यह कहा जा सकता है कि, 25 साल के इस युवा खिलाड़ी को अपनी टीम से जोड़ने के लिए सीएसके की टीम बड़ा दांव खेल सकती है. इससे पहले साल 2020 में भी उन्हें ऑक्शन में शामिल किया गया था, लेकिन उन पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse