Shahnawaz Dahani

Shahnawaz Dahani: रविवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान सुपर लीग 2022 का फाइनल मुकाबला खेला गया। लाहौर कलंदर्स ने पीएसएल 2022 का खिताब अपने नाम किया। इस मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने खिताब जीतने के लिए मुल्तान सुल्तांस के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा था। इस मैच में मुल्तान के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई हुई और उन गेंदबाज़ों की लिस्ट में शाहनवाज़ धानी का नाम भी शामिल था। इस मैच के दौरान हुई एक घटना की वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

Shahnawaz Dahani का वीडियो हुआ वायरल

लाहौर कलन्डर्स की पारी के समय शहनवाज़ धानी ने 3 ओवरों में 34 रन लुटाते हुए एक विकेट लिया। हालांकि जिस तरह से उन्होंने मोहम्मद हफीज का विकेट लेकर जश्न मनाया, उससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। सोशल मीडिया पर धानी के इस जश्न का वीडियो खूब छाया हुआ है। इस वीडियो में धानी एक बार फिर अंपायर अलीम डार के साथ मजाक करते नजर आए।

यह घटना 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर हुई जब हफीज को धनी ने कैच कर लिया। इसके बाद वह अंपायर अलीम डार के पास दौड़े और उनके सामने मस्ती भरे अंदाज में हाथ जोड़ते नजर आए। धानी के इस रिएक्शन का जवाब देते हुए पर अंपायर दार ने भी अपने हाथों से रिएक्शन दिया, अंपायर दार का रिएक्शन देख कर ऐसा लगा जैसे कि वह कह रहे हों चलते बनिए धानी साहब।

पहले भी हो चुके हैं अपने जश्न की वजह से Shahnawaz Dahani वायरल

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 में 18 फरवरी को मुल्तान सुल्तांस और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच हुए मुकाबले में भी गेंदबाज शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) का ऐसा ही जश्न देखने को मिल था। इस मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस के गेंदबाज शाहनवाज धानी (Shahnawaz Dahani) ने गेंद डालकर क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बल्लेबाज नसीम शाह को बोल्ड कर दिया।

इस विकेट के जश्न में वो इतनी तेजी से दौड़े कि रुकने का नाम ही नहीं लिया। अंपायर अलीम दार ने उन्हें रोकने की कोशिश की और इस तरह से की जैसे वो कोई रग्बी मैच के डिफेंडर हों।