shahid afridi Herschelle Gibbs

साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्‍स (Herschelle Gibbs) के बयान के बाद अब शाहिद अफरीदी (shahid afridi) ने भी जहर उगला है. यूं तो भारत को घेरने का एक भी मौका वो अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. ऐसे में अब जब उन्हें कश्‍मीर प्रीमियर लीग (Kashmir Premier League) का मसला मिला तो भला कहां बीसीसीआई को आड़े हाथ लेने से बाज आने वाले थे. इसी मौका का फायदा उठाकर जब उन्होंने बोर्ड पर निशाना साधा तो फैंस भी उन्हें लताड़ने से पीछे नहीं हटे.

गिब्स के समर्थन में उतरे शाहिद अफरीदी (shahid afridi) तो फैंस ने दिया करारा जवाब

shahid afridi

दरअसल बीते शनिवार को गिब्स ने एक ट्वीट करते हुए यह खुलासा किया था कि, बीसीसीआई (BCCI) उन्हें KPL में हिस्सा ना लेने के लिए दबाव बना रही है. अब इस मसले में पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (shahid afridi) भी कूद पड़े हैं. उनका ये बर्ताव फैंस को भी नागवार गुजरा. यही वजह है कि अब उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है. कई लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

बता दें कि कश्‍मीर प्रीमियर लीग (KPL) में हर्शल गिब्‍स, तिलकरत्‍ने दिलशान, मोंटी पनेसर जैसे क्रिकेटर्स खेलते हुए दिखाई देंगे. लेकिन, उससे पहले ही दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए बताया था कि. पाकिस्‍तान के साथ अपने राजनीतिक एजेंडा और मुझे कश्‍मीर प्रीमियर लीग में खेलने से रोकने के लिए बीसीसीआई इस तरह की चीजें कर रहा है, जिसकी कोई जरूरत नहीं है. साथ ही मुझे डराते हुए कह रहे हैं कि वे मुझे क्रिकेट से संबंधित किसी भी काम के लिए भारत आने नहीं देंगे. जो बिल्कुल गलत है.

ट्रोलर्स के ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को लगाई जमकर लताड़

photo 2021 08 01 14 15 31

गिब्स का ये बयान आया ही था उनके ट्वीट को टैग करते हुए अब पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान शाहिद अफरीदी (shahid afridi) ने भी बड़बोला बयान जारी कर दिया है. बीसीसीआई को घेरने चले पूर्व क्रिकेटर खुद ही इसका निशाना बन गए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, बहुत निराशजनक है कि बीसीसीआई एक बार फिर क्रिकेट और राजनीति को मिला रहा है. कश्‍मीर प्रीमियर लीग कश्‍मीर, पाकिस्‍तान और दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के लिए है. हम शानदार आयोजन करेंगे और इस तरह के व्‍यवहार से विचलित नहीं होंगे.

इस ट्वीट के बाद शाहिद अफरीदी (shahid afridi) को क्रिकेट फैंस ने जबरदस्त तरीके से आड़े हाथ लिया. साथ ही क्रिकेट प्रेमियो ने उनसे क्रिकेट और राजनीति दोनों को न मिलाने की अपील भी की. एक फैन ने कहा कि उन्‍हें सुधर जाना चाहिए. वहीं दूसरे फैन ने कहा कि पाकिस्‍तान सुपर लीग फ्रेंचाइजी नाखुश है. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड पर फ्रेंचाइजियों की तरफ से मॉडल बदलने का दबाव है. हैरानी इस बात की है कि नई लीग शुरू करने की जरूरत ही क्‍या थी.

ये 6 टीमें KPL में लेंगी हिस्सा

photo 2021 08 01 14 19 46

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कश्‍मीर प्रीमियर लीग का ये पहला सीजन है, जिसे पीसीबी आयोजित करने जा रही है. इस लीग में हर्शल गिब्‍स, तिलकरत्‍ने दिलशान, मोंटी पनेसर जैसे बड़े क्रिकेटर्स शामिल हैं. लीग में ओवरसीज वॉरियर्स, मुजफ्फराबाद टाइगर्स, रावलकोट हॉक्स, बाग स्टालियन, मीरपुर रॉयल्स और कोटली लायंस जैसी 6 टीमें हिस्‍सा ले रही हैं.