shahid afridi on semi-final team india or England

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कल यानी 10 नवंबर को IND vs ENG के बीच खेले जाने वाले मुकाबले पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. इस मुकाबले में दोनों ही टीमें एक दूसरे का टूर्नामेंट का सफर खत्म करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. जो भी टीम मैच को जीतने में सफल रहेगी, वह सीधा मेलबर्न में सेमीफाइनल खेलते हुए नजर आ सकती है. वहीं दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है और बताया है कि भारत के फाइनल में पहुंचने के कितने पर्सेंट चांस हैं.

भारत की जीत में क्या कहता Shahid Afridi का एग्जिट पोल

SHAHID AFRIDI

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में मौजूदा टी20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया ने ग्रुप 2 को टॉप किया है, क्योंकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने 4 मुकाबले जीते हैं. ऐसे में हिटमैन का असली इम्तिहान सेमीफाइनल में होने जा रहा है. लेकिन इस मैच से पहले पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले प्रिडिक्शन कर डाली है. उन्होंने समा टीवी परअपनी निजी राय करते हुए कहा,

“दोनों टीमें समान रूप से संतुलित हैं और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. उनका पिछला प्रदर्शन भी अच्छा रहा है, लेकिन मेरी राय में, मैं इंग्लैंड को भारत से 60-65 प्रतिशत ऊपर रखूंगा.” 

जो टीम कम गलतियां करेगी, वो टीम मैच जीतेगी

Shahid Afridi Reacts on a Question of coaching any team in the world-video
Shahid Afridi

पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में गिरते पड़ते पहुंची है. क्योंकि इस टीम को शुरूआती दोनों मुकाबले में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो आकड़ों के लिहाज से पाक टीम का पलड़ा भारी नजर आता है. लेकिन इस बारे में शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का मानना है कि

”मुझे लगता है कि अगर हम बल्लेबाजी या गेंदबाजी, यहां तक कि स्पिनरों को भी चुनें तो उनका संयोजन बहुत अच्छा है. हालांकि, यह एक बड़ा मैच है और जो टीम कम गलतियां करेगी, और जिस टीम में सभी ग्यारह खिलाड़ी 100 प्रतिशत प्रयास करेंगे, वही टीम जीतेगी.”