Shahid Afridi makes BIG statement on Virat Kohli, Sourav Ganguly 'fight'
Shahid Afridi makes BIG statement on Virat Kohli, Sourav Ganguly 'fight'

भारतीय क्रिकेट टीम में जारी विवाद पर अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर दिए गए सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बयान पर अपना पक्ष रखा है और कोहली का समर्थन किया है. इसी महीने कोहली से वनडे कप्तानी छीनी गई थी. जिसके बाद से ही ये मसला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. अब इस मुद्दे को लेकर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने क्या कहा है ये भी आपतो बता देते हैं.

विराट कोहली के पक्ष में आया पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर

Shahid Afridi on Virat Kohli, Sourav Ganguly

दरअसल इस महीने भारतीय क्रिकेट टीम में विवाद उस वक्त खड़ा हुआ जब कोहली से वनडे कप्तानी छीनकर रोहित शर्मा को दे दी गई. इस मसले पर पूर्व कप्तान ने साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जिसमें उन्होंने सौरव गांगुली के उस बयान का जवाब दिया था जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष ने ये कहा कि वो नहीं चाहते थे कि विराट कोहली टी20 टीम की कप्तानी छोड़ें.

इसके साथ ही गांगुली ने ये भी कहा था कि उन्होंने खुद इस बारे में कोहली से बात की थी लेकिन, उन्होंने उनकी सलाल को मानने से इनकार कर दिया. जबकि विराट ने इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया और उन्होंने कहा कि उनसे ऐसी कोई बात नहीं की गई थी. यहां तक कि उन्हें वनडे कप्तानी से हटाने के बारे में भी पहले बताया भी नहीं गया था. विराट की इस कड़ी टिप्पणी के बाद से ही बीसीसीआई अध्यक्ष लगातार चुप्पी साधे हुए हैं. अब शाहीद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस मसले पर बड़ा बयान दिया है.

बोर्ड को खिलाड़ी को अपने प्लान के बारे में स्पष्ट बताना चाहिए- अफरीदी

Shahid Afridi

इसस पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रह चुके दिलीप वेंगसरकर ने भी बीसीसीआई बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को खरी खोटी सुनाई थी. अब एक पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि बोर्ड और खिलाड़ी के बीत हमेशा कम्यूनिकेशन क्लियर होना चाहिए. इस बारे में न्यूज चैनल पर बात करते हुए शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा,

“इसे और बेहतर तरीके से हैंडल किया जा सकता था. मेरा हमेशा से ये मानना रहा है कि क्रिकेट बोर्ड की भूमिका  काफी अहम होती है. सेलेक्शन कमेटी को चाहिए कि वो किसी भी चीज के बारे में उस खिलाड़ी को स्पष्ट रूप से बताए कि ये हमारा प्लान है और ये टीम के लिए बेहतर होगा और आपकी इसको लेकर क्या राय है? यदि आप मीडिया के जरिए इसे बताएंगे तो फिर दिक्कतें होंगी. खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच तालमेल होना जरूरी है.”

यदि ऐसे खींचते रहे तो हल नहीं निकलेगा

Shahid Afridi on Virat

इतना ही नहीं आगे बात करते हुए शाहिद अफरीदी ने ये भी कहा,

“यदि आप मीडिया के जरिए इन चीजों के बारे में बात करते हैं तो समस्याएं होंगी. आमने-सामने बात करें, और हमारे पास समाधान हो सकते हैं. यदि आप इसे खींचते रहेंगे तो यह हल नहीं होगा.”

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

Cricket Match PredictionIPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Cricket News and Updates | Cricket Live Score