Apne players ko sar pe charha liya said Shahid Afridi fiery reply to ex-IND player

Shahid Afridi: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर दिग्गजों के कई बयान सामने आ चुके हैं. इस महामुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों के बीच में भी गहमा गहमी देखने को मिल रही है. हाल ही में पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन के एक बयान के बाद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने जमकर उस पर अपनी भड़ास निकाली है. साथ ही भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आपने खिलाड़ियों को सिर चढ़ा रखा है – Shahid Afridi

Shahid Afridi
Shahid Afridi

समा टीवी पर मैच से पहले चर्चा में शाहिद अफरीदी ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. अतुल वासन के मोहम्मद रिजवान को एक बड़ा प्लेयर मानने से इनकार किये जाने के बाद शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा की आईसीसी रैंकिंग के टॉप प्लेयर को बड़ा नाम ना मानना जरा भी सही नहीं है. उन्होंने कहा,

“अभी जो बात कर रहे थे वो समझ नहीं आई. अपने प्लेयर्स को तो सिर पर चढ़ा लिया. पाकिस्तानी प्लेयर्स जो आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक और दो हैं उनको बिल्कुल नजरंदाज कर दिया.”

पाकिस्तान के पास बड़े प्लेयर नहीं – अतुल वासन

Babar Azam And Mohammed Rizwan

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के साथ समा टीवी पर चर्चा में अतुल वासन भी शामिल थे. उनसे जब पकिस्तान की बल्लेबाज़ी से जुड़े सवाल पूछे गये तो उन्होंने भारत की बल्लेबाज़ी क्रम को वर्ल्ड कप प्लेयर से भरा हुआ बताते हुए मोहम्मद रिजवान को एक आम प्लेयर बताया था. उन्होंने कहा,

भारतीय टीम में रोहित शर्मा, केएल राहुल समेत कई बड़े खिलाड़ी हैं क्योंकि इन्होंने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसलिए इनकी वर्ल्ड में रेटिंग भी है. पाकिस्तानी टीम ने भी किया है लेकिन अगर भारतीय टीम के स्टैंडर्ड से देखा जाएगा तो उन्होंने उतने बड़े स्तर पर ग्लोबल तरीके से नहीं किया है. रिजवान ने एक मैच जिताया और नवाज ने भी एक ही मैच जिताया लेकिन एक मैच जिताने से आप बड़े प्लेयर नहीं बन जाते हैं.”

“हार्दिक पांड्या को भी हम काफी रेट करते हैं क्योंकि वो लगातार बॉलिंग से मैच जितवाए हैं और बैटिंग से भी. रिजवान बड़ा नाम नहीं लग रहे हैं क्योंकि उन्होंने भारत के खिलाफ मैच नहीं जितवाए थे. पर अभी वो 3-4 बार परफॉर्म कर चुके हैं तो उनको भी रेटिंग मिलना चाहिए.”

IND vs PAK मुकाबले में ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

7xm.xyz240303

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन: रिजवान, बाबर आजम, शान मसूद, मोहम्मद नवाज, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, हारिस रउफ, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह.