Shahid Afridi

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को महामुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान से मिली जीत में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें  प्लेय़र ऑफ द मैच के खिताब से सम्मानित किया गया. लेकिन, इस मैच से पहले का शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर का LIVE टीवी शो में मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात तो यह है कि उनकी इस हरकत पर हरभजन सिंह भी हंसते हुए नजर आए. जिसे देखने के बाद तो फैंस का भी गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा.

Shahid Afridi ने गौतम गंभीर का उड़या मजाक

Shahid Afridi on Shaheen Afridi

शाहीद अफरीदी (Shahid Afridi) और गौतम गंभीर (Goutam Gambhir) के बीच 36 का आकड़ा रहा है, दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे पर कटाक्ष करने का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. एक टीवी शो में शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर पर अपनी राय रखते हुए कहा,

“मैं कहूंगा कि गौतम एक ऐसा किरदार है जिसे भारतीय खिलाड़ी भी पसंद नहीं करते हैं, भारत के खिलाफ खेलने का मेरा समग्र अनुभव शानदार रहा है“.

हजभजन ने नहीं किया कोई काउंटर अटैक

Ind vs PAK 2022
Ind vs PAK 2022

इस टीवी शॉ में भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी शामिल थे. लेकिन, शाहिद अफरीदी के इस जवाब पर भज्जी ने कोई काउंटर सवाल नहीं किया. भारतीय खिलाड़ी होने के नाते उनसे इतनी उम्मीद तो की जा सकती थी कि वो  अफरीदी (Shahid Afridi) को ऐसे जवाब पर मुंहतोड़ जवाब देंगे. लेकिन, भज्जी ने ऐसा कुछ नहीं किया. बल्कि हंसते हुए इस मसले को अनसुना करते हुए नजर आए.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो को देखकर भारतीय फैंस अफरीदी और भज्जी से खफा हो गए हैं और इस पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. चलिए आपको इस घटना से जुड़े कुछ ट्वीट दिखाते हैं. जिस पर फैंस ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

फैंस ने हरभजन सिंह की लगाई क्लास