Shahid afridi donates 13.5 lakh rupees to Hurricane victims
Indian Express

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं और उनका एक ख़ास अंदाज लोगों के दिल को छू गया है. दरअसल अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ख़ास पोस्ट शेयर की है जिसको देखकर हर कोई गदगद हो उठा और उनके बड़े दिल वाली इमेज को देखकर काफी खुश हैं. शाहिद अफरीदी ने वेस्टइंडीज में पिछले साल आये भरी तूफ़ान से पीड़ित लोगों के लिए अपनी फाउंडेशन से 2000 डॉलर यानी करीब 13.5 लाख रूपए दान दिए हैं. 

इसके इतर शाहिद इन दिनों लॉर्ड्स के मैदान में एक बार फिर बल्ला थामे नजर आ रहे हैं और वर्ल्ड 11 टीम की कमान संभालते हुए अपना पुराने अंदाज का जलवा बिखेर रहे हैं.

Shahid afridi donates 13.5 lakh rupees to Hurricane victims

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी शाहिद अफरीदी इन दिनों मैदान में एक बार फिर धमाल मचा रहे हैं. जी हां हाल ही लंदन के लॉर्ड्स में एक शानदार मैच खेला गया जिसमे अफरीदी वर्ल्ड 11 की तरफ से टीम की कमान संभाल रहे थे. इस मुकाबले में शाहिद अफरीदी के बल्ले से मात्र 11 रन ही निकले और वह वेस्टइंडीज से हार गए. लेकिन इस मैच के बाद उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए वेस्टइंडीज में आये पिछले साल भारी तूफ़ान से पीड़ित लोगों को 13.5 लाख रूपए दान दिए हैं.

जी हां शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ख़ास पोस्ट शेयर की जिसमे उन्होंने तूफ़ान से पीड़ित लोगों के लिए अपनी फाउंडेशन से 2000$ देने की बात साझा की. अफरीदी कहते हैं कि, मुझे इस बात से काफी गर्व महसूस हो रहा है और बेहद ख़ुशी है कि मैं इन लोगों की मदद कर पा रहा हूं. 

Shahid afridi donates 13.5 lakh rupees to Hurricane victims
Indian Express

गौरतलब है कि, शाहिद अंतरराष्ट्रिय मैचों से अलविदा ले चुके हैं और लेकिन एक बार फिर वह मैदान में अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं. हालांकि इस मुकाबले में उनको हार का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने वेस्टइंडीज के पीड़ित लोगों के लिए दिल्लगी दिखाकर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published.