shahid afridi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनकी बड़ी बेटी का निकाह पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के साथ होने वाला है। मगर आपको याद हो तो इसी साल मीडिया के हवाले से खबरें आईं थीं कि शाहिन के पिता ने शाहिद अफरीदी को रिश्ते का प्रस्ताव भेजा था, तो सामने वाले परिवार ने स्वीकार कर लिया। मगर अब खुद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने इस रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Shahid Afridi के दामाद बनेंगे शाहीन शाह

shahid afridi

कुछ दिन पहले जो खबरें आ रही थी कि शाहिन शाह अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के दामाद बनने वाले हैं। ये खबर तब सामने आई थी जब एक न्‍यूज चैनल ने बताया कि शाहीन के पिता ने शाहिद अफरीदी के परिवार को प्रस्‍ताव भेजा था, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया है। अब इस बात की पुष्टि खुद शाहिद अफरीदी ने कर दी है।

पूर्व कप्‍तान ने बड़ा ऐलान किया है कि दोनों परिवारों ने इस रिश्‍ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इस ऐलान के साथ ही शाहिद ने यह भी साफ कर दिया है कि इस रिश्‍ते से पहले शाहीन का उनकी बेटी से कोई रिश्‍ता नहीं था। उन्‍होंने बताया कि दोनों परिवार अलग अलग जनजातियों से हैं और इस रिश्‍ते पर मुहर लगाने से पहले दोनों के किसी तरह का रिश्‍ता नहीं था।

अभी फिलहाल करियर पर ध्यान दे रहे हैं दोनों

shahid afridi

अब जब शादी की खबर सामने आई, तो तारीख को लेकर भी चर्चा होने लगी। हालांकि पहले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दोनों की शादी 2 साल बाद होगी। अब Shahid Afridi ने शादी की तारीख के बारे में पूर्व कप्‍तान ने कहा कि दोनों इस समय अपने करियर पर ध्‍यान लगा रहे हैं. उन्‍होंने खुलासा किया कि उनकी बेटी डॉक्‍टर बनना चाहती हैं। मगर अभी तक इस बारे में फैसला नहीं लिया गया कि वह अपनी आगे की पढ़ाई पाकिस्तान में करना चाहती हैं कि इंग्‍लैंड में।

Geo TV के हवाले से शाहिद अफरीदी ने कहा कि, शाहीन के परिवार वाले उनकी बेटी को अपनी बहू बनाना चाहते हैं। उनका मानना था कि दोनों परिवारों को अपनी दोस्‍ती को रिश्‍तेदारी में बदल लेना चाहिए। हम अफरीदीयों की 8 जनजाति हैं। शाहीन और हम अलग-अलग जनजातियों से हैं।