शाहिद अफरीदी

विश्व इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है. जिसके कारण क्रिकेट जगत भी प्रभावित नजर आ रहा है. कुछ क्रिकेटर भी इससे प्रभावित हो चुके हैं. अब पाकिस्तान क्रिकेट से एक बुरी खबर आ रही है. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज आलराउंडर शाहिद अफरीदी अब कोरोना पॉजिटिव निकल गये है.

पाकिस्तान के दिग्गज शाहिद अफरीदी निकले कोरोना पॉजिटिव

Shahid afridi donates 13.5 lakh rupees to Hurricane victims

क्रिकेट के दुनिया को हिलाने वाली एक खबर आ रही है. पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान और दिग्गज आलराउंडर शाहिद अफरीदी अब कोरोना वायरस के चपेट में आ गये हैं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर आकर अपने फैन्स को जानकारी दिया है की वो पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य नहीं थे. अब दुर्भाग्यवश उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

उन्होंने अब ठीक होने के लिए लोगो की दुआएं मांगी है. जब से कोरोना वायरस आया था. उसके बाद से ही वो लगातार अपने देश में गरीबो की मदद करते हुए नजर आ रहे थे. अब उनको ही कोरोना होना एक बहुत बड़ी खबर है. हालाँकि वो अब डॉक्टर के निगरानी में हैं. जहाँ पर बहुत ही अच्छे इलाज की व्यवस्था भी मौजूद हैं.

कोरोना से पीड़ित लोगो की कर रहे थे मदद

106226 shahid afridi odis look 700

जब से पाकिस्तान में कोरोना आया है. उसके बाद से शाहिद अफरीदी वो पहले खिलाड़ी थे. जो मदद के लिए सामने आयें थे. उन्होंने डेली वर्कर को खाने की सामग्री दान में दिया था. जिससे उनका नाम चर्चा में चल रहा है. भारत से दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने उनकी मदद भी की थी.

लेकिन फिर भारत के खिलाफ और नरेंद्र मोदी के विरोध में दिए गये भाषण से उनकी दोस्ती में बड़ी दरार पड़ गयी थी. अभी वो लेकिन शाहिद लोगो की मदद कर रहे थे. जिसके कारण पाकिस्तान के लोग उन्हें बहुत प्यार भी करते हैं. वो अक्सर उनकी मदद करते हैं.

यहाँ देखें शाहिद अफरीदी का ट्वीट

अफरीदी के जल्द ठीक होने की है उम्मीद

shahid afridi 1458967386

पाकिस्तान में अभी तक कोरोना वायरस से प्रभावित लोगो की लिस्ट पर नजर डाले तो लोग तेजी से ठीक होकर अपने घर लौट रहे हैं. जिसके कारण अब इस दिग्गज के फैन्स भी यही चाहते हैं की शाहिद अफरीदी भी इस बीमारी से जल्द उबर कर दोबारा लोगो की मदद करते हुए नजर आयें.