Shahid Afridi

PAK vs AUS: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) मैदान पर तो गुस्ले रवैये के लिए जाने जाने जाते थे, लेकिन वो मैदान के बाहर भी अक्रामक रवैया दिखाने से बाज नहीं आ रहे है. दरअसल  पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचो की टेस्ट सीरीजी खेली जा रही है. सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंढी में खेला गया था. जो ड्रॉ रहा. पहले मैच कि खराब पिच को लेकर पीसीबी को लोगों ने जमकर लताड़ लगाई. वही पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पहले टेस्ट में इस खिलाड़ी को ना खिलाने पर कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ये सलाह दे डाली.

Shahid Afridi ने बाबर को दी ये सलाह

Shahid Afridi Reacts on a Question of coaching any team in the world-video
Shahid Afridi Reacts on a Question of coaching any team in the world-video

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने पहले टेस्ट मैच में ऑफ स्पिनर साजिद खान और बाएं हाथ के स्पिनर नौमान अली सहित केवल चार गेंदबाजों के साथ खेलने का विकल्प चुना था. कप्तान का ये फैसला पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को पसंद नहीं आया. अफरीदी ने समा टीवी पर कहा कि

”अगर आपके पास एक ऑफ स्पिनर है जो सईद अजमल, सकलैन मुश्ताक या मुथैया मुरलीधरन की तरह दूसरा फेंक सकता है, तो यह समझ में आता है. अन्यथा, मुझे नहीं लगता कि एक ऑफ स्पिनर की इतनी बड़ी भूमिका है. आपके पास यासिर शाह हैं, जो सबसे सीनियर क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्होंने आपको इतने मैच जिताएं हैं. उसे एक विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ बेंच पर रखना, मुझे यह बिल्कुल समझ में नहीं आता है”

 इस खिलाड़ी की Shahid Afridi ने की तारीफ

Yasir Shah against registered Rape case

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पुराने खिलाड़ी है.जो वहा कि टर्म ऑन  कंडीशन को बेहतर जानते है. शा शाहिद अफरीदी ने अपनी बॉलिंग के दम पर कई मैच पाकिस्तान की टीम को जीताए है. उनका अनुभल कहता है कि बाबर को अपनी टेस्ट टीम एक लेग स्पिनर को शामिल करना चाहिए. दोनों तरफ से ऑफ स्पिनर इतने खिफायती साबित नहीं होते. उन्होंने बाबर से  यासिर शाह  (Yasir Shah) लेग स्पिनर को टीम में शामिल करने की अपील की है.

“आपके पास यासिर शाह हैं, जो सबसे सीनियर क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्होंने आपको इतने मैच जिताएं हैं। उसे एक विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ बेंच पर रखना, मुझे यह बिल्कुल समझ में नहीं आता है. साजिद ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे उनसे इस पिच पर ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं। क्योंकि पिच बहुत धीमी थी और उसमें ज्यादा उछाल नहीं था.”

और पढ़े: PAK vs AUS, पाकिस्तान मे दुर्घटना का शिकार हुआ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कप्तान कमिंस ने शेयर किया वीडियो