SL vs Pak 2022
SL vs Pak 2022: Test series

Shaheen Shah Afridi: श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs WI) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच जीतकर पाकिस्तान ने सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है. दूसरा टेस्ट मुकाबला दोनों टीमों के बीच गॉल में ही खेला जाना है. लेकिन, सीरीज के आखिरी निर्णायक टेस्ट मैच से पहले पहले ही पाकिस्तान टीम को तगड़ा झटका लगा है. जी हां दूसरे टेस्ट से पहले पाक टीम का स्टार तेज गेंदबाज चोट की वजह से बाहर हो गया है.

ये स्टार खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से हुआ बाहर

Shaheen Shah Afridi

श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है. इस सीरीज में मेहमान टीम पहला टेस्ट जीतकर सीीरीज पर 1-0 से आगे चल रही है. वहीं श्रृंखला का दूसरा और आखिरी टेस्ट मुकाबला 24 जुलाई से गॉल में खेला जाएगा. इस मुकाबले को जीतकर कप्तान बाबर आजम एंड कंपनी सीरीज को अपने नाम करना चाहेंगे.

लेकिन, उससे पहले पाक टीम के लिए बुरी खबर आ चुकी है. मेजबान के खिलाफ तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) घुटने की चोट के कारण बाहर हो गए हैं. हालांकि वह श्रीलंका में टेस्ट टीम के साथ रहेंगे, जहां उनका टीम के मेडिकल स्टाफ की देखरेख में इलाज जारी रहेगा.

फिलहाल पीसीबी की ओर से इस खबर को लेकर किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की गई है, उनकी चोट कितनी गंभीर है और कितने समय तक वो मैदान से बाहर रहेंगे.

Shaheen Shah Afridi ने पहले टेस्ट में की थी अच्छी गेंदबाजी

Shaheen Shah Afridi 1ॉ

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज हैं. जिनकी कमी जाहिर तौर पर कप्तान बाबर आजम को दूसरे टेस्ट मैच में खल सकती है. अफरीदी ने पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी और कुल 4 विकेट हासिल किए थे. ये चार विकेट उन्होंने पहली पारी में लिए थे. दूसरी पारी में उन्हें चोट की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. इसी वजह से वो सिर्फ 7 ओवर फेंक सके थे.

One reply on “SL vs PAK: दूसरे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान के लिए आई बुरी खबर, टीम का ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर ”

Comments are closed.