Shaheen Afridi new twitter post

Shaheen Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. वह अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहते हैं. कभी अपनी तेज़ गेंदबाज़ी तो कभी अपने ज़बरदस्त लुक्स से अफरीदी सोशल मीडिया पर चारों ओर छाए रहते हैं. ऐसे में अब शाहीन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसके चलते वह एक बार फिर ट्रेंड कर रहे हैं. दर्शक शाहीन (Shaheen Afridi) की नई पोस्ट देख उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Shaheen Afridi ने ट्विटर पर डाली “हीरो वाली फोटो”

दरअसल, सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी ने अपने अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह हीरो जैसे लग रहे हैं. जी हां! शाहीन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक खुद की तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह ग्रे कलर की शर्ट के अंदर ब्लैक टी शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक ब्लैक कलर का गोगल भी लगा रखा है और वह साइड पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. वह किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं.

हालांकि फैंस को उनकी यह तस्वीर इतनी पसंद नहीं आई और वह शाहीन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वह उन्हें सलाह दे रहे हैं कि यह सब छोड़कर अपनी गेंदबाज़ी पर ध्यान दो. तो आइये एक बार नज़र डालते हैं कि फैंस इस तेज़ गेंबदाज़ को किस तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: