Shaheen Afridi Fitness Update

पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं। टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में शाहीन को पैर में चोट लगने से उनका दर्द बढ़ गया था। जिस वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। उनको लगी चोट को पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की हार की सबसे बड़ी वजह माना गया था।

बता दें कि पाकिस्तान टीम को टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा । वहीं पाक टीम का दूसरी बार विश्व चैम्पियन बनने का सपना भी हार के साथ चकनाचूर हो गया था। लेकिन इसी बीच शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी चोट को लेकर एक अपडेट दी।

“दुआ करना मेरे लिए”- Shaheen Afridi

शाहीन टी20 वर्ल्ड कप से पहले भी चोटिल ही थे. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद वह एशिया कप से बाहर हो गए थे. हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने शानदार वापसी की लेकिन फिर उन्हें वापस लौटना पड़ा. (Shaheen Afridi Twitter)

टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला इग्लैंड और पाकिस्तान (Eng vs Pak) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के सबसे धाकड़ गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट के चलते अपने ओवरो को पूरा नहीं कर पाए थे।

दरअसल, शाहीन मोईन अली का कैच लपकने के चक्कर में अपने पैर में गंभीर चोट लगवा बैठे थे। जिसके बाद उन्हें दर्द से कराहते हुए देखा गया था। वहीं उन्हें उसके बाद  मैदान से बाहर ले जाया गया था। लेकिन उसके अगला ओवर डालने के लिए शाहीन दोबारा  से मैदान पर गेंदबाजी करने के लिए वापसी आए।

लेकिन इस दौरान उन्हें पैर में बहुत ज्यादा दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा था। जिस वजह से उन्होंने उस ओवर में 2 ही गेंद ड़ाली और एक बार फिर से मैदान से बाहर चले गए। वहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी चोट के बारे में एक अपटडेट दी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के बांय हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन (Shaheen Afridi) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील की है। पाकिस्तान के इस स्टार खिलाड़ी की हाल ही में सर्जरी हुई है और फिलहाल वह क्रिकेट से दूर हैं।

Shaheen Afridi ने शेयर की तस्वीर

शाहीन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी अपेंडेकटोमी हुई. अल्लाह के करम से अब मैं बेहतर हूं. मुझे अपनी दुआ में याद कीजिएगा.' (Shaheen Afridi Twitter)

पाक टीम (Pakistan Cricket Team) के मुख्य गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपने इलाज के दौरान की एक फोटो शेयर की है। शाहीन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो होस्पिटल में के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे है।. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी अपेंडेकटोमी हुई। अल्लाह के करम से अब मैं बेहतर हूं। मुझे अपनी दुआ में याद कीजिएगा। बता दे कि शाहीन का प्रदर्शन टी20 विश्व कप में बेहद शानदार रहा था। जिस वजह से फाइनल मुकाबले में उनकी कमी कप्तान बाबर आजम को सबसे ज्यादा खली थी।

ये भी पढ़े:   “1 मैच खिलाया फिर निकाल दिया…”, Sanju Samson के साथ हो रही नाइंसाफी पर बुरी तरह भड़के Ravi Shastri, दे दिया ऐसा बयान

One reply on ““दुआ में याद रखना”, सफल हुई Shaheen Afridi की सर्जरी, अस्पताल के बेड से फैंस के नाम दिया खास संदेश”

Comments are closed.