shaheen afridi-Fan ask for IND vs PAK match ticket 2021
shaheen afridi-Fan ask for IND vs PAK match ticket 2021

ICC T20 World Cup 2021 में भारत-पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच होने वाले मैच का इंतजार पूरे क्रिकेट जगत को है. इसी बीच शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल फैंस को 24 अक्टूबर का इंतजार बेसब्री से है. दोनों टीमों के बीच आखिरी बार साल 2019 में वनडे वर्ल्ड कप के दौरान भिड़ंत हुई थी. जिसे जीतने में टीम इंडिया सफल रही थी. अब एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्कर है. ऐसे में फैन्स इस मैच को देखने के लिए जुगाड़ कर रहे हैं. इसी बीच एक फैन ने शाहीन अफरीदी से कुछ ऐसी मांग कर दी कि वो मना नहीं कर सके.

पाकिस्तान क्रिकेटर से फैंस ने मांगा टिकट तो ऐसा रहा रिएक्शन

shaheen afridi-T20 World Cup 2021

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर से एक फैन ने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के टिकट की मांग कर दी. जिसे आप खुद भी वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं. फैन शाहीन से भारत और पाकिस्तान के टिकट की मांग करता है इसके बाद वह अपनी जेब में हाथ डालकर टिकट देखने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं. लेकिन, बाद में फैन को मना कर देते हैं कि उनके पास टिकट नहीं है.

फैन टिकट मांगने पर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi Video) मजाक में अपनी जेब में हाथ डालकर उसे चिढ़ाने का प्रयास करते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है. फिलहाल बात करें टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मुख्य ग्रुप मैच की तो भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को रोमांचक मुकाबला होने वाला है. इस टूर्नामेंट की शुरूआत दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- ICC T20 World cup 2021: Nasser Hussain और Michael Atherton ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी अपनी पसंदीदा टीम, पाकिस्तान भी है लिस्ट में शामिल

विराट कोहली के लिए कप्तानी के तौर पर होगा ये आखिरी टी20 टूर्नामेंट

shaheen afridi-Fan ask for IND vs PAK Virat Kohli 2021

बता दें कि यह टूर्नामेंट भारतीय कप्तान Virat Kohli के लिए कई मायने में खास है. क्योंकि कप्तानी के तौर पर यह उनका आखिरी टी20 टूर्नामेंट है. इसके बाद इस प्रारूप की कप्तानी करते हुए वो नजर नहीं आएंगे. ऐसे में किसी भी तरह से वो बतौर टी-20 कप्तान इस मेगा इवेंट को अपने नाम करना चाहेंगे. अभी तक विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है. इसलिए वो इस टूर्नामेंट को अपने लिए यादगार बनाना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें- ICC T20 World Cup 2021, BAN vs PNG: बांग्लादेश ने 84 रन के बड़े अंतर से जीता मैच, मुख्य टूर्नामेंट में किया क्वालीफाई

बात करें शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की तो उनकी उम्र अभी 21 साल की है और वो टी20 फॉर्मेट में पाकिस्तान टीम की ओर से 30 मुकाबले खेल चुके हैं. साल 2018 में उन्होंने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी और सीधा टी20 वर्ल्ड कप 2021 में उन्होंने अपनी जगह बना ली है. 21 साल की उम्र में वो तीनों फॉर्मेट में पाक की ओर से डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने 30 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में कुल 32 विकेट चटकाए हैं.