आशीष नेहरा-विराट कोहली

भारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में शाहबाज नदीम का समेत सभी गेंदबाजों को विकेट के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.  5 फरवरी को शुरू हुए पहले मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है, और ये निर्णय विरोधी टीम के लिए बेहतरीन साबित हो रहा है. खेल का आज दूसरा दिन है, और लंच ब्रेक तक भारतीय टीम को एक भी विकेट नहीं मिला है, जबकि इंग्लैंड 3 विकेट के नुकसान पर 355 रन बनाकर खेल रही है.

लंच ब्रेक तक टीम को नहीं मिले विकेट तो शाहबाज नदीम पर फूटा लोगों का गुस्सा

शाहबाज नदीम

पहले दिन बुमराह ने 2 विकेट लिए और आर अश्विन ने एक विकेट झटका था. लेकिन दूसरे दिन का मैच शुरू हो चुका है, और हर गेंदबाज को लताड़ने में इंग्लैंड के बल्लेबाज कोताही नहीं बरत रहे हैं. लंच ब्रेक हो चुका है लेकिन टीम को एक भी विकेट नहीं मिल रहा है. ऐसे में शाहबाज नदीम अपने खराब प्रदर्शन को लेकर अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं. दरअसल बिना वकेट चटकाए अब तक शाहबाज 100 रन प्रतिद्वंदी टीम को दे चुके हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाहबाज नदीम

शाहबाज नदीम-INDvsENG

जो रूट ने और बेन स्टोक्स क्रीज पर टिके हुए हैं. रूट का 150 रन की लंबी पारी खेल चुके हैं, तो वहीं स्टोक्स भी अर्धशतक जड़ चुके हैं. ऐसे में शाहबाज को लेकर विराट के फैसले पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. ज्यादातर यूजर्स शाहबाज को इसलिए भी ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि कुलदीप यादव के होते हुए कप्तान ने उन्हें खेलने का मौका दिया. इसके साथ ही उनके इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के चलते भी लोग उन्हें लगातार ट्रोल करने में लगे हुए हैं.