shafali verma

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) मैदान पर उतरें और कोई रिकॉर्ड ना बने ऐसा होता नहीं है। ऐसा ही कुछ रविवार को हुआ, जब शेफाली वर्मा वनडे क्रिकेट में डेब्यू करके लिए मैदान पर उतरीं। वनडे में डेब्यू करने के साथ ही शेफाली सभी फॉर्मेट में डेब्यू करने वाली भारत की सबसे युवा बल्लेबाज बन चुकी हैं। मगर इस मैच के बाद शेफाली के फैंस मैच के ब्रॉडकास्टर्स पर बुरी तरह भड़क उठे क्योंकि उन्होंने शेफाली की गलत उम्र दिखाई।

Shafali Verma की गलत उम्र पर भड़के फैंस

shafali verma 1624790998

भारतीय क्रिकेट टीम की युवा सलामी बल्लेबाज Shafali Verma ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू किया है। हालांकि शेफाली अपने इस डेब्यू मैच पर कुछ खास नहीं कर सकीं और 15 रन बनाकर आउट हो गईं। लेकिन इस बीच वह चर्चा में आ गईं। हुआ कुछ यूं कि शेफाली ने वनडे में डेब्यू करने के साथ ही एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वह तीनों ही फॉर्मेट में भारत के लिए सबसे कम उम्र में डेब्यू करने वाली खिलाड़ी बन गई हैं।

लेकिन इस दौरान ब्रॉडकास्टर से एक बड़ी गलती हो गई और उन्होंने शेफाली की उम्र 17 के बजाए 28 साल लिख दी। बस फिर क्या था फैंस ने ब्रॉडकास्टर्स को ट्रोल करना शुरु कर दिया। बताते चलें, इस मैच को इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया।

फैंस ने लगाई ब्रॉडकास्टर की क्लास