Shadab Khan and Shaheen Afridi funny Video during Toss In PSL
Shadab Khan and Shaheen Afridi funny Video during Toss In PSL

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के एलिमिनेटर मुकाबले से पहले शादाब खान (Shadab Khan) और शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के बीच टॉस प्रक्रिया. टॉस के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिस पर क्रिकेटर्स भी चुटकी लेते हुए दिखाई दिए. एलिमिनेटर में हुई भिड़ंत में  लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 6 रनों से करारी शिकस्त देते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया है. लाहौर कलंदर्स टीम ने फाइनल अपनी जगह पक्की कर ली है. लेकिन, शादाब खान (Shadab Khan) और शाहीन के बीच हुए टॉस के दौरान क्या कुछ हुआ इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

एलिमिनेटर मुकाबले में टॉस के दौरान हुआ कुछ ऐसा

Shadab Khan and Shaheen Afridi Toss

फाइनल में लाहौर टीम का मुकाबला मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस के साथ होगा. लेकिन, एलिमिनेटर मैच में टॉस के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो शायद आपने पाकिस्तान सुपर लीग में ही देखेंगे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चाओं में है. जिसमें लाहौर के कप्तान शाहीन अफरीदी और इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान टॉस के दौरान काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल जैसे ही शादाब खान (Shadab Khan) ने सिक्का उछाला, तो उन्हें लगा कि वो टॉस जीत जाएंगे और यही कारण था कि उन्होंने फैसला आने से पहले ही शाहीन से हाथ मिलाने की तैयारी में जुट गए था. लेकिन, इस दौरान सिक्के ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया था. वो टॉस हार गए.

अफरीदी भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Shadab Khan and Shaheen Afridi

टॉस के दौरान हुई पूरी घटना को देखने के बाद तो शाहीन भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर सके और शादाब खान (Shadab Khan) के साथ अफरीदी के बीच हुए पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं बात करें मैच की तो लाहौर को फाइनल तक पहुंचाने में नामीबिया के ऑलराउंडर डेविड वीजा की खास भूमिका रही.

वीज़ा ने पहले बल्ले से धमाल मचाया और 350 के लाजवाब स्ट्राइक रेट ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार पारी खेली. इसके बाद आखिरी ओवर में उन्होंने अपनी बॉलिंग की ऐसी धार दिखाई जिसके सामने इस्लामाबाद  टीम के खिलाड़ी ज्यादा देर तक टिक नहीं सके और 6 रन से लाहौर कलंदर्स टीम ने रोमांचक जीत हासिल करते हुए फाइनल में एंट्री मारी.