Spin Bowler

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए तीसरे और आखिरी मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था। इस विस्फोटक पारी के बाद शादाब ने बताया कि रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में मैच जिताने वाला प्रदर्शन करने के लिए उन्हें सबसे ज्यादा प्रोत्साहन किससे मिला। ऑलराउंडर ने कहा कि कप्तान बाबर आजम ने उन्हें बूढ़ा कहा, जिससे उनका कॉन्फिडेन्स काफी बढ़ा।

Shadab Khan ने बाबर आजम को लेकर किया बड़ा खुलासा

Shadab Khan

12 जून को वेस्टइंडीज और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच हुए तीसरे और आखिरी वनडे मैच में शादाब खान का परफॉर्मेंस बेहद बेहतरीन रहा था। उन्होंने अपनी इस विस्फोटक पारी और बाबर आजम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मैच के बाद शादाब खान ने बताया कि बाबर आजम ने उन्हें बूढ़ा कहा था क्योंकि वह चोटों से जूझ रहे थे और इस वजह से उन्हें फील्डिंग करने में दिक्कत हो रही थी। क्रिकेट पाकिस्‍तान के हवाले से शादाब खान ने कहा,

”बाबर ने मुझे बुड्ढा कहा, जिसके बाद मेरा मनोबल काफी बढ़ा। चोटिल होने के बाद फील्डिंग करने में तकलीफ हो रही थी और इसलिए उन्‍होंने मुझे बुड्ढा कहा था। मैंने नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर में ज्‍यादा ओवर किए क्‍योंकि शुरुआत में गेंदबाजी करने में तकलीफ हो रही थी। उम्‍मीद है कि मैं कड़ी मेहनत करके सुधार करूंगा।”

ऐसा रहा था Shadab Khan का परफॉर्मेंस

Shadab Khan

अगर शादाब खान (Shadab Khan) के खेल प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने इस मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से कमाल किया था। शादाब खान ने रोवमैन पॉवेल और अकील हुसैन के विकेटों सहित 62 रन देकर चार विकेट लिए। वेस्टइंडीज की टीम 37.2 ओवर में 216 रन पर ऑल आउट हो गई। शादाब खान 78 गेंदों में 86 रन बनाकर आउट हुए। वह आउट होने वाला 9वां विकेट था। उनकी पारी की मदद से पाकिस्तान ने 269 रन बनाए।