652141 yuzvendra chahal kuldeep yadav chaku virender sehwag twitter

भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने खास अंदाज में किए गए ट्वीट्स की वजह से छाये रहते हैं. जब भी वह किसी भी मुद्दे पर ट्वीट करते हैं तो हजारों की सख्या में लाइक्स और कमेंट्स आते है। इस बार फिर सहवाग ने फैन्स द्वारा पूछे गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया,जिसके बाद खुद चहल भी कमेंट करने से चूक नहीं सके।हालांकि इस दफा खुद सहवाग ने भी बड़े अनोखे ही अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें जवाब दिया।

चहल-कुलदीप की जोड़ी को लेकर जब फैन्स ने पूछा सवाल

एक क्रिकेट प्रंशसक ने सहवाग ने पूछा कि क्या आप भारतीय स्पिनर कुलदीप और चहल की जोड़ी का कोई एक नाम दे सकते हैं।

सहवाग ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

Virender Sehwag 4

इसपर सहवाग ने बड़े अनोखे अंदाज में कुलदीप-चहल की जोड़ी को एक अजीबीगरीब नाम देते हुए कहा कि, कुल्चा,चाकू,छाया,दोनों खूब छाए। 

चहल भी नहीं रह सके सवाल का जवाब सुनने के लिए

हालांकि जैसे ही सहवाग ने इस तरह का ट्वीट किया तो खुद चहल भी प्रतिक्रिया दिए बगैर रह नहीं सके और उन्होंने सहवाग को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि कुल्चा या फिर चाकू?

Yuzvendra Chahal Kuldeep Yadav

उनका यह सवाल सहवाग के उस प्रतिक्रिया पर था,जब उन्होंने एक फैन्स के सवाल पर जवाब दिया था। इसमें चहल उनसे यह पूछना चाह रहे थे कि चहल और कुलदीप में आप किसे सबसे बेहतर खिलाड़ी मानते हैं।

बड़े अनोखे अंदाज में दिया सहवाग ने प्रतिक्रिया

जैसे ही भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने वीरेन्द्र सहवाग से सवाल किया,उसके बाद खुद सहवाग ने भी बड़े अनोखे ढंग से जवाब देते हुए कहा कि, ‘कुल्चा,चाकू सब ठीक है…छा गये लड़का म्हारा! शाबाश। बधाई हो आपको..ऐश मना!’

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *