virender sehwag11 20171011 211836 11 10 2017

हालही भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा था कि भारतीय टीम में सहवाग जैसे बल्लेबाज की जरूरत है। आपको बता दे कि सहवाग ने लॉर्ड्स टेस्ट के लिए पुजारा के खेलने पर सवाल पूछा है।

Pic credit: getty images

टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट ने पुजारा को बैठा केएल राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट में मौका दिया था। बर्मिंघम टेस्ट में राहुल बिल्कुल फ्लॉप रहे थे।

लेकिन सवाल पूछने का तरीका बड़ा लाजवाब था। आपको बता दे कि रोम में बड़े पादरी को पोप कहा जाता हैं। वहीं भारत में मंदिरों में मौजूद पंडितों को पुजारी कहा जाता हैं और मजे की बात यह हैं कि भारत इंग्लैंड का अगला मुकाबला लॉर्ड्स में हैं। और अंग्रेजी में लॉर्ड्स का अर्थ होता हैं भगवान। अब देखे ट्वीट

सहवाग ने किया ट्वीट

सहवाग ने ट्वीट कर कहा “पोप इंग्लैंड के लिए खेलते दिख रहे हैं । क्या भारत पुजारा को ले दूसरा टेस्ट खेलेगा?” क्योंकि यह लॉर्ड्स का मैदान हैं।

हालही इंग्लैंड टीम ने किया हैं दूसरे टेस्ट में 13 खिलाड़ियों की घोषणा

98381434 olliepope
pic credit: getty images

बेन स्टोक्स और डेविड मलान दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम से बाहर हो गए है। उनकी जगह इस सीजन कॉउंटी क्रिकेट में सरे के लिए अच्छा खेल दिखा रहे पोप को मौका दिया गया हैं। जबकि क्रिस वोक्स की भी इंग्लैंड टीम में वापसी हुई है।

इस पर लोगों ने गजब का रिएक्शन दिया

किसी ने कहा काश हम अपने क्रिकेट के भगवान सचिन को वापस ला सके।

तो रिप्लाई आया सचिन का स्कोर एंडरसन के खिलाफ देख लो।

किसी ने कहा परेशान न हो इन सब का आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट कैंसल।

पुजारा को न खिलाना भारत को पड़ा था मुश्किल

भारतीय गेंदबाजो ने पहले टेस्ट मुकाबले में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मगर भारतीय बल्लेबाजों में विराट को छोड़ किसी ने भी अच्छा खेल का प्रदर्शन नहीं किया। विराट एक तरफ से दोनों पारियों में खड़े रहे और बाकी बल्लेबाजों को आउट होता जाता देखते रहे।

Cheteshwar pujara said "Indian will definitely beat England in test series
Pic credit: Indian Express

मैच के बाद विराट अपने बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। कोई भी बल्लेबाज एक तरफ से खड़ा होकर विराट का साथ नहीं दे पाया था, ऐसे में पुजारा को न खिलाने पर काफी सवाल उठे थे। चेतेश्वर पुजारा भारत के बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाजों में से एक हैं।

वीरेंदर सहवाग के ट्वीट पर कुछ और रिप्लाई

इस पर नवीन चौहान नाम के यूजर ने कहा “पुजारा को जरूर खेलना चाहिए। अगर वह रन नहीं मारते तो कम से कम इंग्लैंड के गेंदबाजों को थकाने का काम अच्छा करेंगे। उनमें यह काबिलियत हैं कि वह 200 गेंद खेल 20 रन बना सकते हैं।”

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.