Under 19 World cup 2022

SCO vs OMN Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –ICC Men’s CWC League 2, 2019-23.

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2,मैच न०5 डिटेल्स:

dubaistadiumnew 1631877831

SCO vs OMN के बीच दूसरा मैच 15 अप्रैल को Dubai International Cricket Stadium, Dubai, United Arab Emirates में खेला जाएगा। यह मैच 3:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2,मैच न०5 प्रीव्यू:

यह ICC Men’s CWC टूर्नामेंट के दूसरे चरण का पांचवा मुकाबला है। दोनों टीमो के अभी तक के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो टीम SCO 15 मैचों में से 10 मैचों में जीत दर्ज करके 22 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। टीम SCO की तरफ से रिची बेरिंगटन जिन्होंने हाल ही में शतकीय पारी खेली थी के साथ जॉर्ज मुन्से, मैथ्यू क्रॉस जैसे खिलाड़ी है जो फिलहाल बेहतरीन फार्म में नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर टीम OMN ने 30 मैचों में से 18 मैचों में जीत दर्ज करके 38 अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर है। टीम OMN की तरफ से खावर अली,जतिंदर सिंह,बिलाल खान, जीशान मकसूद जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों का क्रम है। आज का मैच दो मजबूत टीमों के बीच है जिसमें दोनों ही टीमें जीत दर्ज करके टूर्नामेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेंगी।

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2, मैच न० 5 मौसम रिपोर्ट:

आज के मैच में हल्की बारिश की संभावना है। तापमान 28 से 30 डिग्री के बीच में रहेगा ।

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2,मैच न० 5 पिच रिपोर्ट:

यह पिच गेंदबाजों को मदद करती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

यह एक संतुलित पिच है और जिस पर औसत स्कोर 205 के आसपास रहता है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर 40% मुकाबले जीते गए हैं। 

संभावित एकादश SCO:

काइल कोएत्जर (कप्तान), मैथ्यू क्रॉस (विकेटकीपर), कैलम मैकलियोड, रिची बेरिंगटन, जॉर्ज मुन्से, डायलन बज, माइकल लीस्क, मार्क वाट, सफ्यान शरीफ, गेविन मेन, हमजा ताहिर

संभावित एकादश OMN:

जतिंदर सिंह, खावर अली (कप्तान), मोहम्मद नदीम, अयान खान, कश्यप प्रजापति, फैयाज बट, नेस्टर धंबा, कलीमुल्लाह, बिलाल खान, सूरज कुमार (विकेटकीपर), शोएब खान/जीशान मकसूद 

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2,मैच न०5 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

खावर अली: यह OMN टीम के एक शानदार ऑल राउंडर है। यह अंतिम ओवरों में काफी अच्छे मिश्रण के साथ गेंदबाजी करते हैं इन्होंने अपने पिछले मैच में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली थी। आज की ड्रीम टीम मे कप्तान के लिए यह एक अच्छा विकल्प है ।

बिलाल खान: यह OMN टीम के एक हरफनमौला ऑलराउंडर है इन्होंने अपने पिछले मैच में 3 विकेट हासिल कर अपनी शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

कलीमुल्ला: यह OMN टीम के शानदार गेंदबाज है इनकी गेंदबाजी में निरंतरता है। यह अपने पिछले 8 मैचों में 13 विकेट हासिल कर चुके हैं। आज इनसे शानदार गेंदबाजी की उम्मीद है। 

जतिंदर सिंह: यह OMN टीम के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज है इन्होंने अपने पिछले मैच में 13 चौकों की  मदद से 118 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी। आज की ड्रीम टीम में इनको शामिल करना एक सही निर्णय साबित हो सकता है।

रिची बेरिंगटन: यह SCO टीम के शानदार बल्लेबाज है इन्होंने अपने पिछले मैच में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 56 रनों की शानदार पारी खेली थी। आज की  ड्रीम टीम में यह कप्तान के तौर पर लोगों की पहली पसंद रहेंगे।

अयान खान: यह OMN टीम के शानदार बल्लेबाज है इन्होंने पिछले दो मैचों में 93 रन बनाए हैं आज की ड्रीम टीम में इनको शामिल करना एक सही निर्णय साबित हो सकता है 

जीशान मकसूद: यह OMN टीम के शानदार खिलाड़ी है यह पिछले मैच में नहीं खेले थे। अगर आज के  मैच में यह खेलते हैं तो बतौर कप्तान यह लोगों की पहली पसंद होंगे। 

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2,मैच न०5 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:खावर अली,रिची बेरिंगटन,जीशान मकसूद

उपकप्तान:बिलाल खान,जतिंदर सिंह,कलीमुल्ला

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220415 104959 714

विकेटकीपर:मैथ्यू क्रॉस

बल्लेबाज:शोएब खान,रिची बेरिंगटन,जॉर्ज मुन्से,जतिंदर सिंह,अयान खान 

आल राउंडर:जीशान मकसूद,खावर अली

गेंदबाज: बिलाल खान, कलीमुल्ला,हमजा ताहिर

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220415 105005 835

विकेटकीपर:मैथ्यू क्रॉस

बल्लेबाज:शोएब खान,रिची बेरिंगटन,जतिंदर सिंह,अयान खान,कश्यप प्रजापति 

आल राउंडर:माइकल लीस्क,खावर अली

गेंदबाज: बिलाल खान, कलीमुल्ला,हमजा ताहिर

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2,मैच न०5 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है,इसलिए इस मैच में 1-4-3-3 के कंबीनेशन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा।  

SCO vs OMN ICC Men’s CWC League2,मैच न०5 संभावित विजेता:

SCO के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer