1629951519 ND W vs SC W Dream11 Prediction Fantasy Cricket Fantasy Cricket Pitch 2

मैच डिटेल्स:

icc womens 1SC-W vs FR-W के बीच टी-20 टूर्नामेंट का का 9वाँ मैच 30 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच La Manga Club Top Ground, Cartagena in Spain  में खेला जाएगा। यह मैच 02:00 शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में अभी तक दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो FR-W  का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। टीम अभी तक एक मैच में भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है टीम के खराब प्रदर्शन की मुख्य वजह बल्लेबाजी रही है, तीनों मैचों में तीन 50 रन की तक पहुंचने में भी काफी संघर्ष करती नजर आई है। इस मैच में टीम को अपने मुख्य बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

वहीं दूसरी ओर SC-W  इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन  करते हुए अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज की है और वह 6 पॉइंट के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर है। इस मैच में भी SC-W  अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेगी। SC-W  के तरफ से सारा ब्राइस, कैथरीन फ्रेजर,कैथरीन ब्राइस ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी टीम  उनसे  अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। FR-W को अपने आत्मसम्मान को बनाए रखने के लिए इस मैच में अच्छा प्रदर्शन  करते हुए जीत दर्ज करनी होगी। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान में बादल छाए रहेंगे बारिश होने की भी संभावना नहीं है। तापमान 13 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

pitch 2

पिछले कुछ मुकाबलों के अनुसार यह पिच बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के अनुकूल नजर आई है इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 88 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड: 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SC-W:

सारा ब्राइस, लोर्ना जैक, कैथरीन ब्राइस (कप्तान), अब्बी एटकेन ड्रमोंड, बैकी ग्लेन, आइल्सा लिस्टर (विकेटकीपर), चारिस स्कॉट, कैथरीन फ्रेजर, प्रियानाज़ चटर्जी, अबता मकसूद, सामंथा हाग्गो

संभावित एकादश FR-W:

तारा ब्रिटन, एलिक्स ब्रोडिन, जेनिफर किंग, पोपी मैकगॉउन, थिया ग्राहम, मैरी वियोलेउ, इमैनुएल ब्रेइवेट (कप्तान), इरमा विग्नॉड (विकेटकीपर), ट्रेसी रोड्रिगेज, एम्मा चांस, मैगली मार्चेलो

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

कैथरीन फ्रेजर; ये ऑफ स्पिन गेंदबाज है पिछले मैच में इन्होंने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए इस टूर्नामेंट में अभी तक 6 विकेट ले चुकी है इस मैच में ये ड्रीम टीम में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहने वाली है। 

कैथरीन ब्राइस; ये SC-W टीम की कप्तान है इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए अभी तक 49 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी यह कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प रहेगी। 

केटी मैकगिल; SC-W के तरफ से इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए हैं और 18 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

सारा ब्राइस; ये SC-W टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 74 रन बनाए हैं एक मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 46 रन बनाए जो इस टूर्नामेंट में अभी तक व्यक्तिगत  सबसे ज्यादा स्कोर है इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकती है। 

पोपी मैकगॉउन; FR-W टीम से इन्होंने अच्छा ऑलराउंड प्रदर्शन किया है इस मैच में भी ये ड्रीम टीम में बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकती है। 

थिया ग्राहम; FR-W टीम के तरफ से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प: 

कप्तान:कैथरीन ब्राइस,सारा ब्राइस 

उपकप्तान:कैथरीन फ्रेजर,पोपी मैकगॉउन

ड्रीम 11 टीम 1: 

SC-W vs FR-W

विकेटकीपर:सारा ब्राइस 

बल्लेबाज:लोर्ना जैक, बैकी ग्लेन,एलिक्स ब्रोडिन

आल राउंडर :क्कैथरीन ब्राइस, प्रियानाज़ चटर्जी,इमैनुएल ब्रेइवेट, पोपी मैकगॉउन

गेंदबाज:कैथरीन फ्रेजर,अबता मकसूद,थिया ग्राहम

ड्रीम 11 टीम 2:

Screenshot 2021 08 30 9.28.39 AM

विकेटकीपर:सारा ब्राइस 

बल्लेबाज:लोर्ना जैक, बैकी ग्लेन,जेनिफर किंग

आल राउंडर :क्कैथरीन ब्राइस, प्रियानाज़ चटर्जी,इमैनुएल ब्रेइवेट, पोपी मैकगॉउन

गेंदबाज:कैथरीन फ्रेजर,अबता मकसूद,थिया ग्राहम

विशेषज्ञ सलाह: 

इस मैच में टॉस बहुत महत्वपूर्ण लेने वाला है, अगर SC-W पहले बल्लेबाजी करने उतरी है तो एक बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है ऐसे में एक अतिरिक्त बल्लेबाज का टीम में होना सही निर्णय रहेगा वहीं अगर पहले गेंदबाजी करने उतरती है तो FR-W  के ऑल आउट होने की संभावना ज्यादा है ऐसे में एक अतिरिक्त गेंदबाज का टीम में होना सही निर्णय रहेगा। 

संभावित विजेता:

 SC-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer