saurav ganguly

बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के फैंस और क्रिकेट जगत के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल हार्ट अटैक की वजह से सौरव गांगुली को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. बताया जा रहा है कि, उन्हें अचानक से ही सीने में दर्द उठा था. जिसके बाद बीसीसीआई के मुखिया को अस्पताल ले जाया गया है.

सौरव गांगुल को पड़ा दिल का दौरा

saurav ganguly

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. हालांकि अभी गांगुली की हालत स्थिर बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि, उन्हें सीने में अचानक दर्द उस वक्त हुआ, जब दादा जिम में कसरत कर रहे थे. इसके बाद उनकी गंभीर हालत को ध्यान में रखते हुए उन्हें जल्दी में अस्पताल ले जाया गया.

बोरिया मजूमदार ने सौरव गांगुली को लेकर दी बड़ी जानकारी

boria majumdar

सौरव गांगुली के हार्ट अटैक की खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई है. जिसे देखते हुए फैंस और क्रिकेट दिग्गज समेत कई राजनीति चेहरे भी ट्वीट के जरिए उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. हाल ही में वरिष्ठ पत्रकार बोरिया मजूमदार के ओर से किए गए एक ट्वीट की माने तो, गांगुली को शनिवार की सुबह ही कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि,

‘सौरव गांगुली जिम में थे कि उन्हें चक्कर आ गया. इस वजह से उन्हें कुछ टेस्ट कराने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.’

24 दिसंबर को बीसीसीआई की मीटिंग में पहुंचे थे सौरव गांगुली

saurav ganguly

सौरव गांगुली दिसंबर महीने के आखिरी दो हफ्ते में दिल्ली स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में अरुण जेटली की प्रतिमा के उद्घाटन के समारोह में भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जबकि 24 दिसंबर को वो अहमदाबाद में बीसीसीआई की हुई एजीएम मीटिंग में भी मौजूद थे.

सौरभ गांगुली की तबीयत को लेकर विराट कोहली से लेकर वीरेंद्र सहवाग बीसीसीआई,आईसीसी और जय शाह ने भी ट्ववीट कर उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की है.

यहां देखें सौरव गांगुली को लेकर किए हुए ट्वीट