Saurabh Tiwary-Surya

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) के बीच खेला गया IPL 2021 का 42वां मुकाबला रोमांच से भरा रहा. इस मैच में सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwary) ने एक बार फिर से अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया. लेकिन, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की चमक एक बार फिर से फीकी नजर आई. आज बिना खाता खोले डक आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए. टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने फिल्डिंग करने का फैसला करते हुए केएल राहुल को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 136 रन का लक्ष्य खड़ा किया था. जिसका पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से मुकाबले को जीत लिया है.

मुंबई की ओर से छाए ये बल्लेबाज

Saurabh Tiwary

आज के मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं. लेकिन, वो महज 8 रन बनाकर रवि बिश्नोई का शिकार बन गए. फर्स्ट डाउन सूर्यकुमार यादव की एंट्री हुई और वो आते ही बिश्नोई की ही अगली गेंद पर वापस पवेलियन लौट गए. सूर्या लगातार यूएई लेग के चौथे मुकाबले में बल्ले से फ्लॉप रहे हैं. जो टीम ही नहीं फैंस के लिए भी चिंता का कारण बन गया है. अपने खराब प्रदर्शन के लिए वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़े हुए हैं.

 

तो वहीं बात करें सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwary) की तो एक बार फिर से वो अपनी बल्लेबाजी के चलते चर्चा बटोर रहे हैं. अभी तक उन्हें जितने भी मौके मिले हैं उसको भुनाने में वो पूरी तरह से कामयाब रहे हैं. लेकिन, फिनिशिंग करने में नाकामयाब रहे. आज मैच में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी शानदार फॉर्म में दिखे और कई बेहतरीन शॉट भी खेले.

Saurabh Tiwary और Suryakumar Yadav को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया