Ranji Thophy 2022
MP vs MI: Sarfaraz Khan

मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने रणजी ट्रॉफी 2022 के सीजन में कमाल की बल्लेबाजी कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. मध्यप्रदेश और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें सरफराज खान के साथ दर्दनाक हादसा देखने को मिला. खैर, घटना के बाद बड़ी दुर्घटना होने से टल गई. लेकिन, इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Sarfaraz Khan के साथ होने से टली बड़ी दुर्घटना

मैच के दौरान खिलाड़ियों का आपस में टकरा जाना आम बात है. ऐसा अमूमन मैचों में देखने को मिला जाता है. कई बार ऐसी घटनाएं खिलाड़ियों को गहरे जख्म दे जाती हैं. जिससे खिलाड़ियों का मैदान पर वापसी कर पाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ नजारा रणजी में देखने को मिला. मध्यप्रदेश और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें सरफराज खान (Sarfaraz Khan) 105वें ओवर की पहली गेंद पर ही घटना का शिकार हो जाते हैं.

सरफराज खान और गेंदबाज गौरव यादव आपस में बुरी तरह टकरा जाते हैं. बता दें कि, बल्लेबाज सरफराज लेग साइड की दिशा में शॉट्स लगाकर दौड़ पड़ते हैं, लेकिन उनकी नजरें अपने शॉट्स पर जमी होती हैं. जिसकी वजह से वह सामने की ओर नहीं देख पाते और सीधे गेंदबाज से जाकर टकरा जाते हैं.

दोनों खिलाड़ियों के बीच भिड़ंत काफी जोरदार होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सरफराज खान और गेंदबाज गौरव यादव से भिड़ने के बाद कलामंड़ी खाते हुए काफी दूर गिरते हैं. जिसके बाद उन्हें दर्द से बिलबिलाता हुआ देखा जाता है. खैर! खुदा का लाख-लाख शुक्र रहा कि सरफराज को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई. जिसके बाद उन्होंने आगे खेलना जारी रखा.

सरफराज का रणजी में देखने को मिला दबदबा

Sarfaraz Khan Trend After Century in Ranji 2022
Sarfaraz Khan

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) रणजी ट्रॉफी 2022 के सीजन में जमकर रन बना रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में कमाल का पारियां खेली हैं. वहीं उन्होंने रणजी के फाइनल मुकाबले में मध्यप्रदेश के खिलाफ पहली पारी में सेंचुरी जमाते हुए 134 रन बनाए. वहीं उनके अलावा यशस्वी जायसवाल ने भी शानदार 78 रनों की पारी खेली. जिसकी वजह से मुंबई की पहली पारी में 4 विकेट पर 374 रन बनाए.