sarfaraz ahmed
Sarfraz Ahmed

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने अपने बेटे को लेकर बड़ा बयान दिया है. सरफराज अहमद काफी लंबे समय से पाक टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले साल नवंबर में खेला था. उसके बाद से पीसीबी ने उन्हें किसी सीरीज का हिस्सा नहीं बनाया गया. हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टीम, पाकिस्तान दौरे पर आई थी. जहां ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट और वनडे सीरीज खेली गई. जिसमें सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को शामिल नहीं किया गया.

Sarfaraz Ahmed ने बेटे को लेकर कही ये बात

sarfaraz ahmed
sarfaraz ahmed

सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) पाकिस्तान टीम के सीनियर बल्लेबाज हैं. जिन्होंने अपनी कप्तानी में टीम के खाते में कई उपलब्धियां जोड़ी. सरफराज अहमद ने साल 2017 में पाकिस्तान टीम के लिए कप्तानी करते हुए चैंपियंस ट्रॉफी जिताने का कारनामा किया था. पिछले दो साल से यह खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहा है. सरफारज को पाक टीम के किसी फॉर्मेट में खेलते हुए नहीं देखा जाता. PCB ने इस सीनियर खिलाड़ी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया. जिसके चलते सरफराज PCB से शायद नाराज चल रहे हैं. इसलिए वो अपने बेटे को क्रिकेटर नहीं बनाना चाहते. सरफराज अहमद  मे मीडिया बातचीत करते हुए बताया,

“ काफी लोगों ने मुझसे कहा है कि अब्दुल्ला में टैलेंट हैं और मुझे उसे क्रिकेट खेलने देना चाहिए. मोईन भाई (मोईन खान) ने अब्दुल्ला के हुनर की तारीफ की थी, साथ ही सानिया मिर्जा ने मुझे एक बार कहा था कि अब्दुल्ला में क्रिकेटर बनने की क्षमता है. लेकिन मैं चाहता हूं कि वो कड़ी मेहनत कर के अपना लक्ष्य हासिल करे, कोई भी उसे आसान रास्ता ना दे, सिर्फ इसलिए क्योंकि वो मेरा बेटा है” 

पाक टीम मे सरफराज की No Entry

Sarfaraz Ahmed

पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) पिछले साल नवंबर से बाहर चल रहे हैं. पीसीबी में रमीज राजा की एंट्री के बाद सरफराज अहमद की नो एंट्री हो गई. सरफराज कप्तानी में टीम काफी हार मिली. जिसके चलते बाबर आजम को टीम का कप्तान बनाया गया.

बाबर कप्तानी के साथ अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो शतक जमाकर वनडे सारीज अपने नाम कर ली. वहीं 34 साल के सरफराज अहमद का पाक टीम के लिए दोबारा खेल पाना मुश्किल लगता है. सरफराज ने 13 टेस्ट, 50 वनडे और 37 टी-20 इंटरनेशनल मैच में पाकिस्तान की कप्तानी की है.

3 replies on “‘मैं नहीं चाहता मेरा बेटा क्रिकेटर बने’, PCB से नाराज सरफराज अहमद ने दिया बड़ा बयान”

Comments are closed.